शकीरा के ठुमकों से हिल गए लोग, 'बदली बदली' गाने पर गोरी नागोरी ने मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1936411

शकीरा के ठुमकों से हिल गए लोग, 'बदली बदली' गाने पर गोरी नागोरी ने मचाया बवाल

Gori Nagori Dance Video: 'बदली बदली' गाने पर गोरी नागोरी का ऐसा दमदार डांस देख करके कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. खास बात तो यह है कि इस वीडियो को 29 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में गोरी नागोरी ने हरे रंग का सलवार - सूट पहन कर ऐसा लाजवाब डांस किया है कि देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

शकीरा के ठुमकों से हिल गए लोग, 'बदली बदली' गाने पर गोरी नागोरी ने मचाया बवाल

Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी का नाम लेते ही राजस्थान ही नहीं, हरियाणा समेत पूरे देश के लोगों का दिल खुशी से खिल जाता है. खूबसूरत अदाएं, कातिलाना फिगर के चलते जब-जब गोरी नागोरी मंच पर ठुमके लगाती हैं, तब तब लोगों के दिल पूरी तरह से हिल जाते हैं. अपने धांसू डांस और नखरीले अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली और हरियाणवी शकीरा कहीं जाने वाली गोरी नागोरी जब-जब मटकते हुए डांस करती हैं तब तब देखने वालों के दिल खुशी से मचल उठते हैं. 

गोरी नागोरी के डांस में ऐसे गजब के लटके झटके होते हैं कि देखने वाले उन पर फिदा हो जाते हैं. गोरी नागोरी का सोशल मीडिया पर जलवा छाया रहता है. ऐसे में उन्होंने बदली बदली गाने पर डांस करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वैसे तो गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो पुराना बताया जा रहा है लेकिन इसमें उन्होंने ऐसे गजब के एक्सप्रेशंस दिए हैं, ऐसे गजब के ठुमके लगाए हैं कि सपना चौधरी भी फीकी नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: लड़की ने छम्मा-छम्मा गाने पर बेली डांस से मचा दिया बवाल, लोग बोले- सुपर से भी ऊपर

'बदली बदली' गाने पर गोरी नागोरी का ऐसा दमदार डांस देख करके कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा. खास बात तो यह है कि इस वीडियो को 29 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में गोरी नागोरी ने हरे रंग का सलवार - सूट पहन कर ऐसा लाजवाब डांस किया है कि देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

खास बात तो यह है कि गोरी नागोरी की खुद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान तारीफ कर चुके हैं. गोरी नागोरी का डांस इतना ज्यादा एनर्जेटिक होता है कि देखने वाले भी अपने आप थिरकने लगते हैं. इस वीडियो में गोरी नागोरी ने हरे रंग का सूट पहन रखा है. वहीं, पोनीटेल में उनका अंदाज और भी ज्यादा बोल्ड लग रहा है.

Trending news