Video: लड़की ने छम्मा-छम्मा गाने पर बेली डांस से मचा दिया बवाल, लोग बोले- सुपर से भी ऊपर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933496

Video: लड़की ने छम्मा-छम्मा गाने पर बेली डांस से मचा दिया बवाल, लोग बोले- सुपर से भी ऊपर

Chamma Chamma Viral Video: आज कल सोशल मीडिया पर एक लड़की का बेली डांस जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. बेली डांस करना हर किसी के वश में नहीं होता है. इसमें कमर की खास लचक चाहिए होती है. बहुत ही कम लोग इसे परफेक्टली कर पाते हैं लेकिन जो लड़की का डांस आज आप देखेंगे, उसे देखने के बाद आप उसकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. यह बेहद शानदार बेली डांस करती है. 

Video: लड़की ने छम्मा-छम्मा गाने पर बेली डांस से मचा दिया बवाल, लोग बोले- सुपर से भी ऊपर

Chamma Chamma Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है लेकिन कुछ लोग तो ऐसा गदर का डांस करते हैं कि उनको भूलना मुश्किल हो जाता है. इंडिया में लगभग हर किसी को डांस करना बेहद पसंद है. एक समय था जब लोगों को डांस करने के लिए बेहतरीन प्लेटफार्म मिलने में मुश्किल आती थी लेकिन अब जब से सोशल मीडिया का जमाना शुरू हुआ है तब से हर कोई अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर तारीफें लूट रहा है.

अगर किसी का डांस यूनिक और अच्छा होता है तो वह रातों-रात स्टार बन जाता है. कुछ ऐसा ही डांस दिखाने जा रहे हैं आज हम आपको वायरल वीडियो में, यह डांस इतना ज्यादा धांसू है कि इस पर से 1 मिनट के लिए आपकी नजर नहीं हटेंगी. आज कल सोशल मीडिया पर एक लड़की का बेली डांस जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. बेली डांस करना हर किसी के वश में नहीं होता है. इसमें कमर की खास लचक चाहिए होती है. बहुत ही कम लोग इसे परफेक्टली कर पाते हैं लेकिन जो लड़की का डांस आज आप देखेंगे, उसे देखने के बाद आप उसकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. यह बेहद शानदार बेली डांस करती है. 

यह भी पढ़ें- सीमा हैदर ने सचिन मीणा को दिया डांस चैलेंज, देसी छोरे ने पाकिस्तानी महबूबा को दे दी टक्कर

लड़की ने बॉलीवुड के पॉपुलर गाने छम्मा छम्मा पर ऐसा गजब का डांस किया है कि देखने वाले उसके दीवाने हुए जा रहे हैं. लड़की ने बेहद ही शानदार तरीके से कमरिया मटका कर और एक्सप्रेशन देकर इस गाने पर सबका दिल जीत लिया है. लड़की ने बेहद प्यारी ड्रेस पहन रखी है और वहीं, उसकी कमर एकदम छुरी की तरह चल रही है. कॉन्फिडेंस से भरी यह लड़की जिस तरीके से डांस करती है वह देखने के बाद अच्छे-अच्छे डांसर हिल जाएंगे. 

1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा
लड़की में एनर्जी तो कूट-कूट कर भरी हुई है. सोशल मीडिया पर इसके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. लड़की के डांस वीडियो के वायरल होते ही लोग इस पर तारीफ और कमेंट करने लगे. कई लोगों ने तो यह भी कहा कि ऐसा गजब का डांस शायद ही उन्होंने पहले देखा होगा. कई लोग तो इस लड़की की तुलना बॉलीवुड की हीरोइंस से कर रहे हैं. लड़की के डांस को नृत्यांगना मनीषा के नाम से यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news