सोफिया अंसारी ने पहली बार दिखाया इस अंग का टैटू, Video ने मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1734550

सोफिया अंसारी ने पहली बार दिखाया इस अंग का टैटू, Video ने मचा दिया बवाल

Sofia Ansari Video: वीडियो में जिस तरीके से सोफिया अंसारी ने अपने बदन को फ्लॉन्ट किया है, वह देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. इस वीडियो में सोफिया बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. 

सोफिया अंसारी ने पहली बार दिखाया इस अंग का टैटू, Video ने मचा दिया बवाल

Sofia Ansari Video: वैसे तो आजकल सोशल मीडिया में उर्फी जावेद की चर्चाएं छाई रहती हैं लेकिन जिन लोगों ने सोफिया अंसारी को देखा है. वह उर्फी जावेद को भूल चुके हैं. जी हां, आए दिन अपनी बोल्ड हरकतों से लोगों को मदहोश कर देने वाली सोफिया अंसारी उर्फी जावेद से कहीं ज्यादा बोल्ड और हॉट हैं. आए दिन अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा चलाने वाली सोफिया अंसारी ने इस बार व्यूज और लाइक्स के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया है कि इंटरनेट पर उनका वीडियो वायरल हो गया है.

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन अपनी हॉटनेस का जादू लोगों के ऊपर चलाती रहती हैं. इसी चक्कर में इस बार भी उन्होंने नया कारनामा कर दिखाया है. सोफिया अंसारी ने अपनी बॉडी में खास जगह नया टैटू बनवाया है, जिसको दिखाने के लिए उन्होंने अपने सारे कपड़े उतार दिए हैं.

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी ने इन फोटोज में पार की बेशर्मी की हद, कई में तो दिख गए शरीर के अंग

सोफिया अंसारी इस वीडियो में केवल इनरवियर पहने नजर आ रही हैं. सोफिया अंसारी ने बेहद ही बोल्ड वीडियो को अपने ही इंस्टग्राम से शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया अंसारी बेहद कम कपड़ों में नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रीन कलर का बिकनी सेट पहन रखा है. वही पैरों में उन्होंने पतली सी एंकलेट पहन रखी है.

यह भी पढे़ं- सोफिया अंसारी के बेडरूम का प्राइवेट Video लीक, देखकर आंखें बंद कर लेंगे आप

वीडियो ने मचाया बवाल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया अंसारी एक दरवाजे के सामने बैठी हुई हैं और बेहद ही बोल्ड पोज दे रही हैं. वीडियो में सोफिया अंसारी अपनी चांद पर बनवाए हुए नए टैटू को फ्लॉन्ट करने की कोशिश कर रही हैं. सोफिया अंसारी ने अपनी जांघ पर तितली के डिजाइन का लाल रंग का टैटू बनवा रखा है जो कि बेहद ही प्यारा लग रहा है.

लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे
वीडियो में जिस तरीके से सोफिया अंसारी ने अपने बदन को फ्लॉन्ट किया है, वह देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. इस वीडियो में सोफिया बेहद ही कातिलाना लग रही हैं. आपको बता दें कि सोफिया अंसारी के इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: सोफिया अंसारी ने गलती से दिखा दिया इस जगह का टैटू, फैंस हो गए बेकाबू

 

Trending news