सोशल मीडिया में वायरल हुआ सनी लियोन का नया Video, हॉटनेस देख चौंधिया जाएंगी आंखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1794709

सोशल मीडिया में वायरल हुआ सनी लियोन का नया Video, हॉटनेस देख चौंधिया जाएंगी आंखें

Sunny Leone New Video: सनी लियोन का नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं. सनी लियोन का यह वीडियो जो भी देखेगा, उनका दीवाना हो जाएगा. फैंस उनको देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं.

सोशल मीडिया में वायरल हुआ सनी लियोन का नया Video, हॉटनेस देख चौंधिया जाएंगी आंखें

Sunny Leone New Video: बॉलीवुड की दुनिया की हॉट-बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक गिनी जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन को कौन नहीं जानता है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर सनी लियोन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दमदार पहचान बना ली है. एक समय था, जब उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता था लेकिन आज उस दुनिया से दूर बॉलीवुड में उनके हुस्न के जलवे चलते हैं. 

सोशल मीडिया पर सनी लियोन पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाली तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी लियोन का नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. यह वीडियो देखने के बाद उनके फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं. सनी लियोन का यह वीडियो जो भी देखेगा, उनका दीवाना हो जाएगा. फैंस उनको देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं.

यह भी पढे़ं- पति को गोद में लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गई पत्नी, रोते हुए बोली- ज्योति मौर्या नहीं हूं, जो साथ छोड़ दूं…

वीडियो में सनी लियोन हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी एक से बढ़कर एक दिलकश अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. सनी का यह वीडियो देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. सनी लियोन का साड़ी में हॉट लुक इंटरनेट पर छा गया है. लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. आपको बता दें कि सनी लियोन के वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में जवाब सनी लियोन को देखेंगे तो आपकी उन पर से नजर एक सेकेंड के लिए भी नहीं हटेंगी. वहीं उनकी कातिल मुस्कान लोगों को और भी ज्यादा पसंद आ रही है.

कैनेडी का कर रहीं इंतजार
आपको बता दें कि सनी लियोन की पर्सनल लाइफ लोगों के लिए काफी इंट्रेस्टिंग टॉपिक रही है. दरअसल सनी लियोन ने लंबे समय तक एडल्ट इंडस्ट्री में भी काम किया हुआ है. फिलहाल वह आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म कैनेडी के रिलीज का इंतजार कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक, सनी लियोन की फिल्म ने फ्रांस एक कान फिल्म फेस्टिवल में जमकर चर्चा बटोरी थी. 

यह भी पढे़ंरैंप वॉक छोड़ इस हीरोइन का चुम्मा लेने पहुंच गए रणवीर सिंह, लोग बोले- सो क्यूट यार

क्यों सनी ने बदला अपना नाम
सनी लियोन को सबसे पहले लोगों ने साल 2011 में टेलीविजन के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में देखा था. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने जिस्म 2 फिल्म में काम किया. हालांकि सनी लियोन का जन्म कनाडा में रहने वाले एक इंडियन फैमिली में हुआ था. उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. एडल्ट इंडस्ट्री में काम करने के लिए उन्होंने अपना नाम पूरी तरह से बदल लिया था.

Trending news