रिया डाबी ने शेयर की Instagram पर ऐसी तस्वीर, IAS टीना डाबी ने किया ये कमेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208746

रिया डाबी ने शेयर की Instagram पर ऐसी तस्वीर, IAS टीना डाबी ने किया ये कमेंट

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी इन दिनों भारत की अलग-अलग जगहों पर घूमती हुई नजर आ रही है. वो अपनी फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब शेसर कर रही है. हाल ही में उन्होंने Instagarm पर एक फोटो डाली है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मेहंदी ऐंड चिल

रिया डाबी

Jaipur: IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी इन दिनों भारत की अलग-अलग जगहों पर घूमती हुई नजर आ रही है. वो अपनी फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब शेसर कर रही है. हाल ही में उन्होंने Instagarm पर एक फोटो डाली है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मेहंदी ऐंड चिल. रिया की ये फोटो उनकी बड़ी बहन टीना की मेंहदी के दिन की लग रही है. इस पोस्ट पर कुछ ही समय में कई सारे लाइक्स और कमेंट्स आ गए. कमाल की बात ये है कि रिया की पोस्ट पर उनकी बड़ी बहन टीना डाबी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने  कमेंट करते हुए लिखा ब्यूटीफुल. 
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

रिया डाबी की फोटो पर उनके फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूसर ने तो ये तक लिख दिया कि मुझसे शादी करेंगी. IAS टीना डाबी और उनकी बहन रिया डाबी हमेशा चर्चा में रहती है. टीना अपने अलग अन्दाज़ के लिए मशहूर हैं तो वहीं, रिया अपनी बड़ी बहन के पद चिन्हों पर चलते हुए IAS बनने के कारण चर्चा में है.हम आपको बता दें कि टीना पिछले लंबे समय से इंस्टाग्राम पर कम एक्टिव रहती है लेकिन उनकी बहन रिया डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

हम आपको बता दें कि रिया डाबी और टीना डाबी दोनों ही बहनों ने दिल्ली के श्री राम कॉलेज से पढ़ाई की है, जब टीना डाबी IAS में सलेक्ट हुई थी तब रिया डाबी स्कूल में थी. दोनों बहनें मूल रूप से भोपाल की रहने वाली है.
 

Trending news