शख्स ने बिना डरे सरेआम लिया जहरीले किंग कोबरा का चुम्मा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970759

शख्स ने बिना डरे सरेआम लिया जहरीले किंग कोबरा का चुम्मा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Snake Viral Video: वीडियो में आप देखेंगे कि एक बड़ा सा किंग कोबरा फन फैलाए हुए एक मैदान में बैठा हुआ है. उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वह बड़ा ही जहरीला मालूम पड़ रहा है, तभी वीडियो के अगले ही नजारे में आप देखेंगे कि एक शख्स आता है और उसके फन को चूमने के लिए धीरे-धीरे उसके पास जाता है. 

शख्स ने बिना डरे सरेआम लिया जहरीले किंग कोबरा का चुम्मा, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Snake Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के एंटरटेनमेंट का सबसे बेहतरीन जरिया बन चुका है. सोशल मीडिया पर लोगों को ऐसे-ऐसे फोटोज, वीडियोज और जानकारियां पढ़ने और देखने को मिलती हैं कि लोगों के पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है. आपने इंटरनेट पर तमाम तरह के सांपों से जुड़े वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखने के बाद आपका सिर्फ पूरी तरह से चकरा जाएगा. यहां तक की आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर तमाम जीवों की वीडियोज मौजूद हैं लेकिन इनमें से किंग कोबरा के वीडियोज बड़े ही रोमांचक और दिलचस्प होते हैं. कई बार लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपने टैलेंट का इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लोग अपनी जान से खेल जाते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है, जिसमें आप एक युवक का कारनामा देखकर अपना सिर पीट लेंगे. इस वीडियो को @snake_lover_narasimha नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे दो मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को लाखों लोग लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: बिल्ली ने दी खूंखार कुत्ते को क्यूट मसाज, दोस्ती देख पसीजा लोगों का दिल

वीडियो में आप देखेंगे कि एक बड़ा सा किंग कोबरा फन फैलाए हुए एक मैदान में बैठा हुआ है. उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वह बड़ा ही जहरीला मालूम पड़ रहा है, तभी वीडियो के अगले ही नजारे में आप देखेंगे कि एक शख्स आता है और उसके फन को चूमने के लिए धीरे-धीरे उसके पास जाता है. इसके बाद शख्स डरता नहीं है और उसे किस भी कर लेता है. 

 
 
 
 

A post shared by (@snake_lover_narasimha)

देखने वालों के छूटे पसीने
हैरानी की बात तो यह है कि वह किंग कोबरा भी बड़े आराम से शांत बैठा रहता है और उस शख्स को जरा भी नुकसान नहीं पहुंचाता है. यह वीडियो इतना ज्यादा खतरनाक है कि जिसने भी इसे देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए. वीडियो में शख्स की हिम्मत को तमाम लोग सलाम कर रहे हैं. वहीं, किंग कोबरा को लेकर अपना डर भी जाहिर कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

लोगों ने किए कमेंट्स
एक शख्स ने तो कमेंट करते हुए लिखा कि अगर कोई मुझे 10 लाख भी दे तो भी मैं यह काम नहीं करूंगा. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और कई लोग तो इस शख्स को ऐसी गलत हरकत ना करने की सलाह भी दे रहे हैं.

Trending news