Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1747271
photoDetails1rajasthan

कचरे के ढेर में मिथुन दादा को मिली थी यह बच्ची, अब दिखने लगी है कमाल की 'हुस्न परी'

Mithun Chakraborty Daughter Dishani: बॉलीवुड के दिग्गजों अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को तो आप जानते ही होंगे. जी हां, बेहतरीन एक्टिंग और दमदार लुक के चलते फिल्मों की दुनिया में एक अलग पहचान बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती का हर कोई दीवाना है. उनकी शानदार अदाकारी आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है. मिथुन चक्रवर्ती को 'मिथुन दादा' के नाम से भी जाना जाता है. कहते हैं कि जब-जब पर्दे पर मिथुन चक्रवर्ती की फिल्में आती थी तो सिनेमा हॉल में लोग अपनी सीटों पर खड़े होकर सीटियां बजाते थे. 

 

दिशानी चक्रवर्ती से जुड़ा बड़ा सच

1/10
दिशानी चक्रवर्ती से जुड़ा बड़ा सच

मिथुन दादा के लिए आज भी लोगों के दिल में जबरदस्त दीवानगी है. मिथुन दादा के बारे में कहा जाता है कि उनके तीन बेटे हैं और एक सुंदर सी बेटी है लेकिन आज हम आपको मिथुन दादा की बेटी दिशानी चक्रवर्ती से जुड़ा ऐसा सच बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, इस बारे में बहुत ही कम लोगों को यह सच्चाई पता है. 

 

मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया

2/10
मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया

आजकल सोशल मीडिया पर एक सुंदर सी कन्या की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इसे देखने के बाद किसी का भी दिल धड़क सकता है. सुंदर सी लड़की का नाम दिशानी है. जी हां, दिशानी को ही सालों पहले मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया था. बॉलीवुड के जाने-माने डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बारे में कहा जाता है कि मिथुन दादा ने बंगाली न्यूज़पेपर में कूड़े के ढेर में मिली एक बच्ची की खबर पढ़ी थी. यह खबर पढ़कर मिथुन चक्रवर्ती का दिल भर आया था और इसके बाद उन्होंने उस बच्ची को अपनाने का फैसला कर लिया.

 

कचरे के ढेर में मिली थी दिशानी

3/10
कचरे के ढेर में मिली थी दिशानी

यह बात सच है कि दिशानी चक्रवर्ती को उसके असली मां-बाप किसी कचरे के ढेर पर छोड़ कर चले गए थे लेकिन अखबार में निकली इस लावारिस बच्ची की खबर पढ़कर मिथुन चक्रवर्ती का दिल दहल उठा और उन्होंने तुरंत ही इस बच्ची को अपनाने का फैसला कर लिया था. उन्होंने उस बच्ची को गोद ले लिया और उसका नाम दिशानी चक्रवर्ती रखा. मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लेने से पहले अपनी पत्नी योगिता बाली से बातचीत की तो उन्होंने भी तुरंत हामी भर दी.

 

परवरिश बेहद लैविश तरीके से हो रही

4/10
परवरिश बेहद लैविश तरीके से हो रही

दिशानी चक्रवर्ती के मिलने के बाद मिथुन चक्रवर्ती योगिता बाली का परिवार पूरा हो गया और दोनों ही लोग दिशानी की परवरिश बेहद लैविश तरीके से कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिशानी की स्कूली शिक्षा तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर के द मार्ट इंटरनेशनल स्कूल से पूरी हुई है. 

 

बेहद खूबसूरत लगती दिशानी

5/10
बेहद खूबसूरत लगती दिशानी

बता दें कि बड़ी होने के बाद दिशानी चक्रवर्ती काफी हसीन हो गई हैं. वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. जानकारी के मुताबिक, दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स सीखी हैं. इसके साथ ही वह भी अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती की तरह ही बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं. वह कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

 

खूबसूरत होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी

6/10
खूबसूरत होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी

दिशानी चक्रवर्ती की पॉपुलैरिटी आप इस तरह से समझ सकते हैं कि सोशल मीडिया पर उन्हें 95 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. दिशानी की सही उम्र क्या है इस बारे में तो कोई नहीं जानता है लेकिन उनकी खूबसूरती बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार किड्स को टक्कर देती है. दिशानी बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी हैं. उनका हर अंदाज फैंस के दिलों में हलचल मचा देता है.

 

मिथुन चक्रवर्ती के काफी क्लोज

7/10
मिथुन चक्रवर्ती के काफी क्लोज

मीडिया में चलती खबरों के मुताबिक, दिशानी चक्रवर्ती अपने पापा मिथुन चक्रवर्ती के काफी क्लोज हैं और उनसे हर बात शेयर करती हैं. दिशानी के दमदार लुक्स बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी टक्कर देते हैं. दिशानी को देखकर लोगों की नजरें उन पर टिक जाती हैं. 

 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

8/10
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक दमदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दिशानी की खूबसूरती भरी अदाओं को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. अब तो लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड में डेब्यू करें? 

 

काफी हसीन और कातिलाना लुक्स

9/10
काफी हसीन और कातिलाना लुक्स

दिशानी चक्रवर्ती चाहे वेस्टर्न आउटफिट पहने या फिर ट्रेडिशनल, दोनों में ही मिथुन चक्रवर्ती की लाडली काफी हसीन और कातिलाना नजर आती हैं. कुछ लोगों का मानना तो यह भी है कि दिशानी चक्रवर्ती जैसे ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, वैसे ही कई नए star kids की छुट्टी हो जाएगी.

 

सलमान खान की बहुत बड़ी फैन

10/10
सलमान खान की बहुत बड़ी फैन

बता दें कि दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. उनके साथ फिल्म में काम भी करना चाहती हैं.