गुलाबी आउटफिट में Priyanka Chopra का स्टनिंग फोटोज देख बेकाबू हुए पति Nick Jonas, कमेंट कर की तारीफ
Advertisement

गुलाबी आउटफिट में Priyanka Chopra का स्टनिंग फोटोज देख बेकाबू हुए पति Nick Jonas, कमेंट कर की तारीफ

Priyanka Chopra Latest Pictures: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बुल्गारी ब्रांड के एक इवेंट में रेड कार्पेट पर वॉक किया. पति निक जोनास ने इवेंट की शानदार तस्वीरों पर अपनी पत्नी की खूब तारीफ की.

 

Priyanka Chopra & Nick Jonas

Priyanka Chopra Latest Pictures: प्रियंका चोपड़ा आज एक ऐसा नाम है, जिनके फैंस सिर्फ भारत ही नहीं पूरा देश में है. बता दें कि प्रियंका अपना जलवा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस प्रियंका अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फिल्मों में अपनी काबिलियत साबित कर चुकी हैं. ग्लोबल आइकन को फिल्म और वेब सीरीज के साथ-साथ इवेंट्स में भी अपने कातिलाना लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते देखा जा रहा है. इसी कड़ी में देसी गर्ल ने अपनी स्टनिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. लेटेस्ट पोस्ट पर एक्ट्रेस के सिंगर पति निक जोनास भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए हैं.

fallback

रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा का जलवा
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जोनस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने दुबई के एक बड़े इवेंट शिरकत थी. प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को एक शानदार विजुअल ट्रीट दी है. प्रियंका ने 5 खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा बीते दिन बुल्गारी (Bulgari) ब्रांड के एक इवेंट के दौरान रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आईं. ये तस्वीरें उसी रेड कार्पेट की हैं. पिक्चर्स में डीवा को पिंक कलर के स्लीवलेस बॉडीकॉन गाउन में स्टनिंग पोज देते देखा जा रहा है. बता दें कि दुबई में प्रियंका एक ब्रांड के एंबेसडर के रूप में शामिल हुई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फोटोज देख निक जोनस ने दीए ये रिएक्शन
प्रियंका चोपड़ा की ये खूबसूरत तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं. फैंस समेत सितारे भी पीसी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के पति निक जोनास ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं. निक ने कमेंट कर लिखा है कि 'हॉटी.' सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा है कि 'स्टनिंग.' वहीं यूजर्स ने गॉर्जियस, स्टनिंग, सिजलिंग और ब्यूटीफुल लिख प्रियंका चोपड़ा की तारीफ की है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news