Rakhi Sawant: कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोने लगी 'आइटम गर्ल' राखी सावंत
Advertisement

Rakhi Sawant: कैमरे के सामने फूट-फूटकर रोने लगी 'आइटम गर्ल' राखी सावंत

Rakhi Sawant Got Trolled: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राखी सावंत

Rakhi Sawant Got Trolled: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अकसर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से छाई रहती हैं. लाइमलाइट और राखी सावंत का पुराना रिश्ता है.

शनिवार को राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ जिम के बाहर देखी गईं. पैपराजी को देख राखी का दर्द छलक गया और वह फूट-फूटकर रोने लगी. दरअसल, राखी का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है जिसकी वजह से वह परेशान चल रही हैं. पैपराजी के सामने एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनका अकाउंट हैक हो गया है और अभी तक वह सही नहीं हुआ है. इस दौरान आदिल राखी को संभालते हुए भी दिखें.

बता दें कि हाल ही में राखी IIFA अवॉर्ड में शामिल होकर लौटी हैं. वहीं रितेश से तलाक के बाद राखी आदिल को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अकाउंट हैक का आरोप एक्स हस्बैंड रितेश पर लगाया है.

राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जहां कुछ लोग राखी का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनके रोने को मगरमच्छ का आंसू बता रहे हैं. इस वजह से एक्ट्रेस ट्रोल भी हो रही है.

यह भी पढ़ें-Urfi Javed: उर्फी ने पहनी कतरन की रस्सी से बनी ड्रेस, यूजर्स ने कहा- जाल में फंसी मछली

राखी का करियर ग्राफ बिग बॉस के बाद एक बार फिर ऊंचाइयों पर है. वह लगातार म्यूजिक वीडियो एल्बम में नजर आ रही हैं. खुद राखी भी इस बात को मानती हैं कि बिग बॉस ने उन्हें एक बार फिर से करियर में सुधार का मौका दिया है.

Trending news