ढोल बजाकर सासे गा रहीं 'मतवाली ओ इंस्टाग्राम वाली बहू' गाना, आप भी सुनें...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1512569

ढोल बजाकर सासे गा रहीं 'मतवाली ओ इंस्टाग्राम वाली बहू' गाना, आप भी सुनें...

Funny Song: भजन मंडली की महिलाएं शादी के गीते गाते हुए एक फिल्मी गाने को फनी सॉन्ग में बदलर गाने लगी. ये भजन मंडली 1968 में आई फिल्म 'राजा और रंक' 'ओ फिरकी वाली तु कल फिर आना' के गाने का अंदाज बदलकर आज के जमाने की बहुओं की हरकतों के बारे में बता रही हैं. 

ढोल बजाकर सासे गा रहीं 'मतवाली ओ इंस्टाग्राम वाली बहू' गाना, आप भी सुनें...

Funny Song : पूरे दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. इन्हीं में इन दिनों इंटरनेट पर एक भजन मंडली का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आस-पास के मोहल्ले की कुछ आंटी भजन गाते-गाते एक अजीब सा गाना गाने लगी, जिसे सुन सब हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. 

वीडियो में आंटी गाना गाते हुए नए जमान की बहुओं की हरकतों को गा कर बता रही हैं, जिसे लोगों को खूब प्यार मिल रहा है. लोग इसे लाइक और जमकर शेयर कर रहे हैं. आंटियों के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में भजन मंडली की महिलाएं शादी के गीते गाते हुए एक फिल्मी गाने को फनी सॉन्ग में बदलर गाने लगी. ये भजन मंडली 1968 में आई फिल्म 'राजा और रंक' 'ओ फिरकी वाली तु कल फिर आना' के गाने का अंदाज बदलकर आज के जमाने की बहुओं की हरकतों के बारे में बता रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः टाइट सूट पहन सपना चौधरी कर रही डांस, बोली- सासू पनघट कैसे जांऊ नशीले नैना मेरे

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज रेनू क्लब नाम पर पोस्ट किया गया है. इसके अलावा यूट्यूब पर रेनी क्लब नाम के चैनल पर भी सांझा किया गया. वीडियो में  भजन मंडली की महिला 'मतवाली ओ इंस्टाग्राम वाली, वो फोन रखे हाथ में' गीत गाते हुए दिखाई दी, जिसे सुनने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@renu.club)

वीडियो पर अब तक 6.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 24 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. भजन मंडली का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इंस्टाग्राम और यूट्यूब के साथ फेसबुक पर भी है. 

Trending news