Rajasthan के 'बीकानेर में पानी से चल रही यह फोर व्हीलर', Video देख आ जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326448

Rajasthan के 'बीकानेर में पानी से चल रही यह फोर व्हीलर', Video देख आ जाएगी हंसी

Viral Video: वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे बीकानेर का बता रहे हैं. इसमें आप साप देख सकते हैं कि किसी बाजार में बारिश के बाद पानी बहुत तीव्र गति से बह रहा है. चारों तरफ जलभराव दिख रहा है. इतने में वहां पर एक शख्स राजस्थान पुलिस के बैरिकेड्स पर चढ़कर बारिश में भीगने के साथ-साथ सवारी का माजा लेते नजर आ रहा है.

viral video

Viral Video: राजस्थान में आजकल मानसून की झमाझम बारिश का दौर जारी है. ज्यादातर जिलों में बारिश आसमानी आफत बनकर बरस रही है. जगह-जगह जलभराव की स्थिति देखी जा रही है. लोगों को परेशानियों से जूझना पड़ा रहा है. राजस्थान के बीकानेर जिले में भी खूब बारिश हो रही है.

इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि राजस्थान के बीकानेर का बताया जा रहा है. वीडियो में जो नजारा दिख रहा है, वह देखकर आपकी हंसी छूट जायेगी.

पेट्रोल-डीजल से चलने वाली फोर व्हीलर तो आपने खूब देखी होगी लेकिन क्या कभी पानी से चलने वाली फोर व्हीलर देखी है. नहीं न...यह वीडियो वैसे तो केवल 12 सेकेंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद आपको हंसी जरूर आ जाएगी. सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, यह वीडियो बीकानेर का है. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क पर भयंकर तरह से पानी बह रहा है. इस पानी में एक शख्स बैरिकेड्स को नाव बनाकर उसपर आराम से जा रहा है. उसको जाता देख हर किसी की निगाहें उसी पर टिक गई हैं. 

मॉनसून में राजस्थान में ऐसी तस्वीरें अब आम चुकी हैं हालांकि ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बारे में ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है. वीडियो में नजर आ रहे बैरिकेड्स पर राजस्थान पुलिस लिखा हुआ है, ऐसे में यह वीडियो राजस्थान का जरूर कहा जा सकता है. वीडियो को 179.2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे बीकानेर का बता रहे हैं. इसमें आप साप देख सकते हैं कि किसी बाजार में बारिश के बाद पानी बहुत तीव्र गति से बह रहा है. चारों तरफ जलभराव दिख रहा है. इतने में वहां पर एक शख्स राजस्थान पुलिस के बैरिकेड्स पर चढ़कर बारिश में भीगने के साथ-साथ सवारी का माजा लेते नजर आ रहा है.

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर दिव्या कुमारी नाम की यूजर ने पोस्ट किया है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news