Video: आधी रात में दुल्हन ने की इस चीज की डिमांड, बोली- इसी को पहनकर लूंगी फेरे वरना....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1543150

Video: आधी रात में दुल्हन ने की इस चीज की डिमांड, बोली- इसी को पहनकर लूंगी फेरे वरना....

दुल्हन की यह डिमांड सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. पूरा सोशल मीडिया इस बात से हैरान हो गया है कि आखिर एक दुल्हन खुलेआम कैसे इस बात की डिमांड कर सकती है. दुल्हन की अजीबोगरीब डिमांड से वह कई लड़कियों के दिलों को भी जीत रही है.

 

Video: आधी रात में दुल्हन ने की इस चीज की डिमांड, बोली- इसी को पहनकर लूंगी फेरे वरना....

Viral Video: एक बार फिर से अशुभ दिनों के गुजरते ही शादी-ब्याह का सीजन शुरू हो चुका है. घर पर तो शादी के कार्ड्स आने ही लगे हैं, साथ ही इंटरनेट पर भी शादी से जुड़ हजारों वीडियोज वायरल होने लगे हैं. शादियों के सीजन में सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज देखने को मिलते हैं, लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाते हैं.

शादी के सीजन में ज्यादातर दूल्हा-दुल्हन और सालियों के वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचाते नजर आते हैं. कहीं कोई दुल्हन अपने मेकअप के लिए परेशान नजर आती है तो कहीं कोई दूल्हा अपनी दुल्हन को सरप्राइज करने के लिए नए-नए प्लान दोस्तों संग बनाता नजर आता है. 

यह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

वहीं, आज का वीडियो दूल्हा या फिर साली का नहीं है. यह वीडियो ऐसी दुल्हन का है, जिसने फेरों के समय जो अजीब डिमांड रखी है, उससे हर कोई हैरान रह गया है. दुल्हन की यह डिमांड सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. पूरा सोशल मीडिया इस बात से हैरान हो गया है कि आखिर एक दुल्हन खुलेआम कैसे इस बात की डिमांड कर सकती है. दुल्हन की अजीबोगरीब डिमांड से वह कई लड़कियों के दिलों को भी जीत रही है पर उसने डिमांड क्या की है, इसके लिए आपको उसका वीडियो देखना होगा.

यह भी पढे़ंअब राखी सावंत के पति आदिल की ये कैसी हरकत! मीडिया को दिखा दिया हनीमून का Video

अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर दुल्हन ने डिमांड क्या की है. तो चलिए आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप एक गोलू-मोलू दुल्हन को देख सकते हैं. भारी-भरकम लहंगे में सजी एक दुल्हन सोफे पर आराम फरमाती नजर आ रही है. देखने में ही लग रहा है कि दुल्हन ने खूब भारी लहंगा कैरी किया हुआ है. दुल्हन के आराम में खलल डालते हुए उसकी बहन उससे पूछती है कि उसे क्या चाहिए, इसपर दुल्हन परेशान से चेहरे से कहती है कि उसे नाइट सूट चाहिए. लहंगा पहनकर वह फेरे नहीं लेना चाहिए. उसे कंफर्ट जोन चाहिए. दुल्हन की यह मासूम डिमांड आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लड़कियों को भी खूब पसंद आ रही है.

बता दें कि दुल्हन की इस क्यूट डिमांड का वीडियो harshita_rohitsethi नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसका कैप्शन भी बेहद प्यारा है. वहीं, दुल्हन की इस डिमांड का बाकी लड़कियां सपोर्ट करती नजर आ रही हैं, उनका मानना है कि भारी लहंगा पहनना मजबूरी होता है और शादी की रात वह परेशान हो जाती हैं. लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

Trending news