मासूमियत के चलते दुल्हन ने करवा ली अपनी भयंकर बेइज्जती, मजेदार Video हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1493171

मासूमियत के चलते दुल्हन ने करवा ली अपनी भयंकर बेइज्जती, मजेदार Video हो गया वायरल

Viral Video: इंटरनेट पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा यह वीडियो बेहद ही मजेजार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन की विदाई हो रही है. वह कार में बैठी होती है और जब देखती है कि कोई नहीं रो रहा है तो वह नाराज हो जाती है. इसके बाद वह रिलेटिव्स से पूछती है कि तुम लोग क्यों नहीं रो रहे? भाई साहब इसके बाद जो जवाब है, वह लोगों को खूब हंसा रहा है.

मासूमियत के चलते दुल्हन ने करवा ली अपनी भयंकर बेइज्जती, मजेदार Video हो गया वायरल

Viral Video: शादी की सारी रस्में बेहद ही खूबसूरत होती हैं. इन सबमें सबसे ज्यादा इमोशनल लम्हा विदाई का होता है. एक तरफ जहां शादी की हर रस्म में लोगों के चेहरों पर हंसी-खुशी होती है, वहीं, विदाई का लम्हा ऐसा होता है, जब लोगों की आंखों में आंसू तो होते हैं लेकिन वह खुशी के होते हैं.

विदाई के समय दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा दुखी उसके परिवार वाले होते हैं. यह वह लम्हा होता है, जब उस बेटी को अपने से दूर करना पड़ता है, जिसे मां-बाप और परिवार ने उसे 25-26 साल कभी दूर न किया हो. कई जगहों पर लोग जमकर चीख-चीख कर रोते हैं. कई बार तो लोग दुल्हन को पकड़-पकड़ कर रोते हैं. ऐसे नजारे देख कई बार तो दूल्हे भी भावुक हो जाते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल

जरा सोचिए कि उस विदाई का नजारा कैसा होगा, जिसमें दुल्हन का परिवार और रिश्तेदार बिल्कुल ही न रोएं. वह विदाई कैसे ही विदाई लगेगी. वहीं, इंटरनेट पर दुल्हन की विदाई का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन खुद तो अपनी विदाई में रो नहीं रही है लेकिन बाकी सबसे रोने के लिए कह रही है. इसके बाद जो रिश्तेदारों का रिएक्शन आया है, वह आपको हैरान कर देगा. वीडियो देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

यह भी पढे़ं- Video: 21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता

इंटरनेट पर अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा यह वीडियो बेहद ही मजेजार है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन की विदाई हो रही है. वह कार में बैठी होती है और जब देखती है कि कोई नहीं रो रहा है तो वह नाराज हो जाती है. इसके बाद वह रिलेटिव्स से पूछती है कि तुम लोग क्यों नहीं रो रहे? भाई साहब इसके बाद जो जवाब है, वह लोगों को खूब हंसा रहा है.

दरअसल, दुल्हन के इस सवाल पर रिश्तेदार पहले तो हंस देते हैं और बाद में कहते हैं कि नहीं रोएंगे. हमारा मेकअप खराब हो जाएगा. यह सुनते वहां मौजूद लोग जोर से हंस देते हैं और ही दुल्हन का भी मुंह बन जाता है. इसके बाद वह भी धीमे से मुस्कुरा ही देती है.

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
सोशल मीडिया पर लोगों का दिन बेहतरीन बना रहे इस वायरल वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और हंस रहे हैं. वीडियो देखने वाले लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जा रहे हैं. वीडियो में दुल्हन के एक्सप्रशेन बेहद ही क्यूट हैं और लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें कि यह वायरल वीडियो वेडिंग विजुअल नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है.

यह भी पढे़ं- Video: लड़के ने भैंस के मुंह पर लगाई गोरा करने वाली क्रीम, रिजल्ट देखकर छूटी लोगों की हंसी

यह भी पढे़ं- भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर निगलने लगा नोट, लोगों ने मुंह से उगलवाए, Video वायरल

यह भी पढे़ं- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

Trending news