Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485228

Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल

Viral Video: लोगों को हैरान करके रख देने वाला यह मामला है, देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश का. यूपी के कुशीनगर में हुई इस घटना ने सबको हैरान करके रख दिया. दरअसल, जिले के एक अस्पताल में एक शराबी इमरजेंसी वार्ड में किंग कोबरा की डेडबॉडी लेकर पहुंचा तो वहां हड़कंप मच गया. शराबी ने डॉक्टर से कहा कि उस सांप ने उसे 2 जगह पर काटा है. कोबरा तो मर गया लेकिन वह ठीक है. इसलिए डॉक्टर उसे इंजेक्शन लगा दें ताकि बाद में कोई दिक्कत न हो.

Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल

Viral Video: सांपों की प्रजाति के सबसे ज्यादा जहरीले माने जाने वाले किंग कोबरा का नाम सुनते ही कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं. किंग कोबरा इतना ज्यादा खतरनाक होता है कि लोग इसके आस-पास भी नहीं पटकना चाहते हैं. कभी सांप से गलती से सामना हो भी जाए, तो चाहे कोई भी हो, किनारे से निकल लेना बेहतर समझता है.

कहते हैं कि किंग कोबरा की फुंफकार ही इतनी ज्यादा जहरीली होती है कि किसी भी शख्स की मौत हो सकती है लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि किंग कोबरा जिसको काटे, उसको कुछ न हो लेकिन खुद सांप मर जाए. सोचने में भी मुश्किल लगता है लेकिन उत्तर प्रदेश की एक घटना आपको हैरान करके रख देगी.

यह भी पढे़ं- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

आज आपको एक ऐसे वाकये से रूबरू करवाते हैं, जिसमें जिस शराबी को किंग कोबरा ने काटा, उसका बाल भी बांका न हुआ लेकिन किंग कोबरा स्वर्ग जरूर सिधार गया. बेचारे किंग कोबरा की जान चली गई. जानकारी में सामने आया है कि उस कोबरा ने शराबी को 2-2 बार काटा लेकिन उल्टा बेचारे कोबरा की ही मौत हो गई. लोग हैरान तब और हुए जब वह मरे कोबरा को लेकर अस्पताल पहुंच गया.

यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

जानिए क्या है यह पूरा मामला
लोगों को हैरान करके रख देने वाला यह मामला है, देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश का. यूपी के कुशीनगर में हुई इस घटना ने सबको हैरान करके रख दिया. दरअसल, जिले के एक अस्पताल में एक शराबी इमरजेंसी वार्ड में किंग कोबरा की डेडबॉडी लेकर पहुंचा तो वहां हड़कंप मच गया. शराबी ने डॉक्टर से कहा कि उस सांप ने उसे 2 जगह पर काटा है. कोबरा तो मर गया लेकिन वह ठीक है. इसलिए डॉक्टर उसे इंजेक्शन लगा दें ताकि बाद में कोई दिक्कत न हो.

डॉक्टर्स के भी उड़े होश
शराबी की बात सुनते ही डॉक्टर्स के भी होश उड़ गए. वे भी सोच में पड़ कि कैसे इतने जहरीले की मौत शराबी को काटने से हो गई. बता दें कि यह शराबी शख्स अस्पताल में मरे हुए कोबरा को एक झोले में डालकर पहुचा था. हैरान करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और चर्चा का विषय भी बन गया. 

वायरल हो रहा यह वीडियो कश्यप मीमर नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि वायरल वीडियो कितना पुराना है, इसकी कोई क्लैरिटी नहीं है लेकिन नेटिजेंस इसपर खूब मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि दारू बुरी चीज नहीं होती है. तो अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे सांप पर तरस आ रहा है. एक ने तो हद ही कर दी और लिखा कि जहर ही जहर को काटता है.

यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

 

Trending news