Bride Groom Video: मौका पाते ही दूल्हे ने सबके सामने की यह हरकत, शरमा गई बेचारी दुल्हन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1906714

Bride Groom Video: मौका पाते ही दूल्हे ने सबके सामने की यह हरकत, शरमा गई बेचारी दुल्हन

Bride Groom Video: शादी से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने सरेआम कुछ ऐसा किया है कि उसका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है. दरअसल दूल्हे को पता ही नहीं चला कि उसका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है और उसने यह शरारत दुल्हन के साथ कर दी है. 

Bride Groom Video: मौका पाते ही दूल्हे ने सबके सामने की यह हरकत, शरमा गई बेचारी दुल्हन

Bride Groom Video: हर लड़की और लड़के के लिए शादी का दिन बेहद ही अहम होता है. कहते हैं कि शादी एक जोड़े की जिंदगी का सबसे यादगार दिन होती है. इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग हर वह संभव कोशिश करते हैं, जो वह कर सकते हैं. इस दिन दूल्हा-दुल्हन सबसे ज्यादा अलग दिखाने के लिए महीना पहले शॉपिंग करना शुरू कर देते हैं. इंटरनेट पर जवाब तमाम रील्स और वीडियोज देखते हैं तो आपको दूल्हा-दुल्हन के वीडियो तो खूब देखने को मिलते होंगे लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह बेहद ही अलग है. 

जी हां, कहते हैं कि हर कपल अपनी शादी वाले दिन कुछ ऐसा रोमांटिक करना चाहता है कि उसे जिंदगी भर यादगार रहे लेकिन कई बार कुछ ऐसी छोटी-मोटी भूल हो जाती हैं, जिनकी वजह से वह वायरल हो जाते हैं. अब आज का ही कपल देख लीजिए. इसमें शादी से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने सरेआम कुछ ऐसा किया है कि उसका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है. दरअसल दूल्हे को पता ही नहीं चला कि उसका वीडियो रिकॉर्ड हो रहा है और उसने यह शरारत दुल्हन के साथ कर दी है. 

यह भी पढ़ें- किसानों से भरी महफिल में सपना चौधरी ने किया दमदार दुपट्टा डांस, मच गया तहलका

आप कुछ और सोचें, इससे पहले बता दे कि यह वीडियो बेहद ही प्यारा है और इसमें दूल्हा अपनी दुल्हन पर बड़े ही प्यार से फूल बरसा रहा होता है. वहीं, दुल्हन भी उसकी इस हरकत पर बेहद प्यार से मुस्कुराना शुरू कर देती है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की वरमाला के लिए दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े होते हैं. वरमाला संपन्न भी हो चुकी होती है. जैसी वरमाला की रस्में संपन्न होती हैं, वैसे ही यह कपल फोटोशूट के लिए स्टेज पर खड़े हो जाते हैं. सारे रिश्तेदार बारी-बारी से स्टेज पर आते हैं और दोनों के साथ फोटोस खींचना शुरू करते हैं. इतने में दूल्हे को एक फूल मिल जाता है. 

 
 
 
 

A post shared by Wedding World (@weddingworldpage)

दुल्हन पर फूल बरसाने लगता है दूल्हा
मजेदार बात तो यह है कि इसके बाद दूल्हा उसकी पंखुड़ियां को तोड़कर चुपचाप अपनी दुल्हन पर फेंकना शुरू कर देता है. दूल्हा तो इतनी मासूमियत से रिएक्शन देता है, जैसे उसने कुछ किया ही नहीं हो. वहीं, दुल्हन दूल्हे का ऐसा अंदाज देखकर शर्मा जाती है. दूल्हा जिस तरीके से अपनी दुल्हन पर गुलाब बरसा रहा होता है, वह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. इसे weddingworldpage नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो बेहद ही प्यारा है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इस पर सैकड़ो की संख्या में लाइक्स भी आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news