Bride Groom Video: स्टेज पर पटाखा जलाते ही भड़क गया दूल्हा, चलाने लगा लात, लोग हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2229722

Bride Groom Video: स्टेज पर पटाखा जलाते ही भड़क गया दूल्हा, चलाने लगा लात, लोग हैरान

Bride Groom Video: दूल्हे की सारी हरकतें दुल्हन देख रही होती है और वह उसे कुछ कहती भी नहीं है बल्कि काफी देर तक उसी की तरफ देखती रहती है. वहीं, दूल्हे राजा के चेहरे पर नाराजगी साफ दिखाई दे रही होती है. सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा यह वीडियो अब तक 68,000 से ज्यादा लाइक्स बटोर चुका है. 

trending video

Bride Groom Video: जब भी कभी आप सोशल मीडिया चलते हैं तो आपके यहां पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं. सोशल मीडिया आजकल मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है. वहीं, जैसे ही सदियों का सीजन आता है तो यहां पर शादी से जुड़े तमाम वीडियो लोगों को खूब हंसते हैं तो कुछ लोगों को इमोशनल भी करते हैं. सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन तो वायरस होते ही है साथ ही कुछ रिश्तेदारों या फोटोग्राफर्स का अंदाज भी उन्हें वायरल बना देता है. 

शादी के कुछ वीडियोज तो मिनट में ही लाखों में व्यूज पाए जाते हैं तो कुछ को देखने के बाद लोगों का मन ही नहीं भरता है. कुछ ऐसा ही आज का वीडियो है, इस वीडियो में आप जयमाला सेरेमनी को देखेंगे लेकिन इसके बाद दूल्हे राजा जो हरकत करते हैं, वह देखकर कुछ लोगों को गुस्सा आ रहा है. वहीं, दुल्हन का रिएक्शन भी लोगों को हैरान कर रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आप देखेंगे कि दूल्हा दुल्हन वरमाला सेरेमनी में बिजी होते हैं. जिस तरह का नजारा नजर आ रहा है, उससे लगता है कि शादी काफी आलीशान तरीके से हो रही है. 

दूल्हा मारने लगा लात
दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और यह रस्म पूरी होती है. इस दौरान एक शख्स अपनी खुशी दिखाने के लिए स्टेज पर पटाखे फोड़ देता है. जैसे ही पटाखा जलाता है, दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और वह खुद पर कंट्रोल करने की कोशिश करता है लेकिन अगले ही सेकंड नीचे खड़ा शख्स एक बार फिर से पटाखा जलाने लगता है. तब दूल्हे राजा खुद को कंट्रोल नहीं कर पाते और सामने वाले शख्स को लात मारने की कोशिश करते हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Mêñtør Vîrãt Påñdëy (@mentorvirat143)

दुल्हन ने नहीं दिया कोई रिएक्शन
हैरानी की बात तो यह है कि दूल्हे की सारी हरकतें दुल्हन देख रही होती है और वह उसे कुछ कहती भी नहीं है बल्कि काफी देर तक उसी की तरफ देखती रहती है. वहीं, दूल्हे राजा के चेहरे पर नाराजगी साफ दिखाई दे रही होती है. सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा यह वीडियो अब तक 68,000 से ज्यादा लाइक्स बटोर चुका है. इस वीडियो को mentorvirat143 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. वही कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.

Trending news