'अरविंद केजरीवाल के नाटक को जनता जान चुकी है', जानिए CM शर्मा ने लोकसभा चुनाव के साथ दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257435

'अरविंद केजरीवाल के नाटक को जनता जान चुकी है', जानिए CM शर्मा ने लोकसभा चुनाव के साथ दिल्ली में सरकार बनाने को लेकर क्या कहा?

CM Bhajanlal Sharma targeted Arvind Kejriwal: सीएम भजनलाल शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के नाटक को जनता जान चुकी है. जानिए उन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर क्या बयान दिया?

Bhajan Lal Sharma

CM Bhajanlal Sharma targeted Arvind Kejriwal: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल अखंड भ्रष्टाचार में डूब गए हैं.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साधा निशाना

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा,'' दिल्ली के अंदर जो अरविंद केजरीवाल अपने आप को अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार के आंदोलन में लेकर आए थे अखंड भ्रष्टाचार में डूब गए हैं. दिल्लीवासियों के अरमानों पर पानी फेरते हुए उन्होंने काम किया है.केजरीवाल जी आपके इस नाटक को दिल्ली की जनता जान चुकी है.एक तरफ केजरीवाल पंजाब में कांग्रेस से लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दिल्ली और हरियाणा में दोस्ती निभा रहे हैं. केजरीवाल के भवकावे में अब जनता आने वाली नहीं है.''

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर बोले सीएम भजनलाल शर्मा

लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि लोकसभा की सभी सीटें हम जीतेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. 

वहीं सीएम शर्मा ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा था,'' अरविंद केजरीवाल के पास अब कुछ बचा नहीं है. वह भ्रष्टाचार के मुद्दे की बात करके आए थे और खुद भ्रष्टाचार में डूब गए. अरविंद केजरीवाल की बातों पर कोई विश्वास नहीं करता है. वे अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार मिटाने के लिए आए थे लेकिन वे खुद ही अखंड भ्रष्टाचार में डूब गए हैं. तो कहने को कुछ रह नहीं गया है.''

 

Trending news