Kota News: पुलिस ने हार्ड कोर हिस्ट्रीशीटर्स की निकली परेड, दोनों पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257363

Kota News: पुलिस ने हार्ड कोर हिस्ट्रीशीटर्स की निकली परेड, दोनों पर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज

Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के रामगंज मंडी थाने के हार्डकोर बदमाश आशु और हिस्ट्रीशीटर्स राहिल को गिरफ्तार कर थाने से कोर्ट तक पैदल परेड करवाई. वहीं, कोर्ट के फैसले के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. 

Kota News Zee Rajasthan

Rajasthan News: कोटा जिले के रामगंज मंडी थाने के हार्डकोर बदमाश और हिस्ट्रीशीटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद शहर में उनकी परेड निकाली, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. सोमवार को हार्डकोर बदमाश आशु पाया और हिस्ट्रीशीटर राहिल को पुलिस पैदल परेड करवाती हुई कोर्ट लेकर गई, जहां से दोनों बदमाशों को कोर्ट आदेश पर जेल भेज दिया गया है. 

थाने से कोर्ट तक दोनों बदमाशों को करवाई परेड 
हार्डकोर बदमाश आशु पाया पुत्र मकसूद पाया झालावाड़ थाने में आम्स एक्ट में मामला दर्ज हुआ था. तीन दिन पहले जेल प्रहरी ने थाना रामगंजमंडी में धारा 3 और जान से मारने की धमकी के मामले में मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसको लेकर सीआई रामनारायण की मॉनिटरिंग में एसआई सुरेश मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसके बाद टीम ने दोनों बदमाशों को जयपुर से गिरफ्तार किया और सोमवार को दोनों को थाने से कोर्ट तक परेड करवाई. 

दोनों बदमाशों के खिलाफ 20 से अधिक मुकदमे दर्ज
रामगंजमंडी और झालावाड़ थाने में दोनों बदमाशों के खिलाफ 20 से अधिक मुकदमे दर्ज है. थाना रामगंजमंडी में बदमाश आशु पाया को हार्डकोर अपराधी की श्रेणी में लिया हुआ है, जिस पर झालावाड़ में आर्म्स एक्ट और रामगंजमंडी थाने में रंगदारी, मारपीट, हत्या का प्रयास जैसे 12 से अधिक मामले दर्ज है. वहीं, बदमाश राहिल खैराबाद पर थाने में 8 मारपीट, धमकी, हत्या के प्रयास जैसे 8 मुकदमे दर्ज है जो रामगंजमंडी थाना का खूंखार हिस्ट्रीशीटर है. हाल ही में दोनों बदमाशों ने रामगंजमंडी जेल प्रहरी शिवराज मीणा को जातिसूचक शब्दों से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी थी, जिसको लेकर पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को जयपुर से गिरफ्तार किया. 

ये भी पढ़ें- Karauli News: ऑनलाइन ठगी के 7 आरोपी गिरफ्तार, अश्लील फोटो-वीडियो भेज मांगते थे रुपए

Trending news