Video: जर्मन लड़की ने साड़ी पहनकर खेत में किया ऐसा डांस, लोग बोले- आय हाय, आग लगा दी
Advertisement

Video: जर्मन लड़की ने साड़ी पहनकर खेत में किया ऐसा डांस, लोग बोले- आय हाय, आग लगा दी

नीना ने जिस एनर्जी के साथ लंदन ठुमकदा गाने पर खेतों में कमर मटकाई है, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. नीना के डांस स्टेप्स देखकर लोग उनके लिए क्रेजी हो रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. गोलू-मोलू सी इस जर्मन हसीना का डांस बेहद ही प्यारा और तारीफे-काबिल है.

Video: जर्मन लड़की ने साड़ी पहनकर खेत में किया ऐसा डांस, लोग बोले- आय हाय, आग लगा दी

Viral Video: बॉलीवुड के पार्टी सॉन्ग्स कहीं पर बजें और वहां मौजूद लोगों के पैर न थिरकें, ऐसा होना बहुत ही मुश्किल है. बॉलीवुड गाने इतने ज्यादा एनर्जेटिक होते हैं कि उनको सुनने वालों का डांस निकल जाता है लेकिन हाल ही में एक जर्मन हसीना ने कंगना रानौत के गाने पर ठुमके लगाकर पूरे सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. 

बॉलीवुड गानों का क्रेज केवल इंडिया में ही नहीं है, विदेशों में भी इन गानों पर लोग खूब थिरकना पसंद करते हैं. आज का वायरल वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे. जर्मन महिलाओं की खूबसूरती की दुनिया पहले से ही दीवानी है, लेकिन आज का वीडियो देखकर उनके डांस को भी सलाम करने लगेगी.

यह भी पढे़ं- Video: चाची के साथ छत पर ही रोमांटिक हुए चाचा, किया ऐसा डांस कि देखने लगे सारे पड़ोसी

 

इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है. पर जर्मन की इस हसीना के इंडियन डांस ने सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट का मसालेदार तड़का लगा दिया है. हर कोई इस जर्मन हसीना का कायल हो गया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस वीडियो में आप एक गोरी सी सुंदरी को डांस करते देख सकते हैं. यह लड़की कंगना रानौत के गाने लंदन ठुमकदा पर शानदार ठुमके लगाकर सबका दिल जीत रही है. खास बात तो यह है कि उसने साड़ी पहनकर खेतों में यह दमदार डांस किया है. नीली साड़ी और काले ब्लाउज में जर्मन हसीना का यह डांस सबको खूब पसंद आ रहा है.

य़ह भी पढे़ं- Viral Video: अंग्रेजी लड़की ने किया ऐसा डांस, कमर के स्टेप देखकर नहीं हटेंगी नजरें

बता दें कि आजकल लोग बॉलीवुड के गानों पर वीडियोज बनाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं. आजकल तंजानिया के किली पॉल के वीडियोज भी सबको काफी पसंद आ रहे हैं. कुछ इसी तरह से आज की नीना का वीडियो भी है. लंदन ठुमकदा के इस शानदार डांस को करने वाली लड़की खुद को जर्मन बॉलीवुड डांसर बताती हैं. इनका नाम नीना है. वह कई बॉलीवुड गानों पर डांस करके लोगों के दिलों को जीत लेती है. 

नीना ने जिस एनर्जी के साथ लंदन ठुमकदा गाने पर खेतों में कमर मटकाई है, हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. नीना के डांस स्टेप्स देखकर लोग उनके लिए क्रेजी हो रहे हैं और खूब तारीफ कर रहे हैं. गोलू-मोलू सी इस जर्मन हसीना का डांस बेहद ही प्यारा और तारीफे-काबिल है. इंडियन लोग इस डांस को जमकर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढे़ंजीजा से मजाक करना साली को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि लोग बार-बार देख रहे Video

यह भी पढे़ं- Video: लवर से चॉकलेट मांगने की गलती कर बैठी गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ, बुरी तरह हिल गई बेचारी

Trending news