कैमरे में दिखा 'पहाड़ का भूत', बेजुबान को बना डाला शिकार, कमजोर दिल वाले न देखें Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1613494

कैमरे में दिखा 'पहाड़ का भूत', बेजुबान को बना डाला शिकार, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Ghost of Mountains Video: कैमरे में कैद किया गया यह नजारा लद्दाख का बताया जा रहा है. यहां पर हिम तेंदुओं के परिवार की झलक इंटरनेट पर लोगों को काफी पसंद आ रही है. तेंदुओं के परिवार का यह वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. 

कैमरे में दिखा 'पहाड़ का भूत', बेजुबान को बना डाला शिकार, कमजोर दिल वाले न देखें Video

Ghost of Mountains Video: सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जो कई बार इंसानों की धड़कनें ही तेज कर देते हैं. ऐसा ही एक और नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप पहाड़ के भूत को देख सकते हैं.

जी हां, आप सोच रहे हैं कि पहाड़ का भूत क्या होता है. हैरानी की बात तो यह है कि इस वीडियो में आप पहाड़ के भूत को शिकार करते हुए देख सकते हैं. यह नजारा देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें स्नो लेपर्ड यानी कि हिम तेंदुआ को दिखाया गया है. हिम लेपर्ड को दुनिया भर में पहाड़ का भूत कहा जाता है. कहते हैं कि अगर किसी पहाड़ पर हिम तेंदुए ने किसी जानवर पर हमला बोला है तो उसके शिकार का बच पाना बहुत मुश्किल होता है. इसका जीता जागता सबूत इस वीडियो में आप देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार, आंखें फाड़कर देखने लगे लोग

कैमरे में कैद किया गया यह नजारा लद्दाख का बताया जा रहा है. यहां पर हिम तेंदुओं के परिवार की झलक इंटरनेट पर लोगों को काफी पसंद आ रही है. तेंदुओं के परिवार का यह वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि तेंदुआ काफी ऊंचाई से ही अपने शिकार पर हमला बोल देता है. इसके बाद वह शिकार अपनी जान बचाने के लिए किस तरह से भागता है लेकिन तेंदुआ इतना तेज भागता है कि अंत में वह शिकार को दबोच ही लेता है.

यह भी पढ़ें- रचना तिवारी ने दमदार ठुमकों से मचा दिया हंगामा, लोगों ने बताया दूसरी सपना चौधरी

बिल्लियों के परिवार की प्रजाति का यह सदस्य हिमालय में पाया जाता है. इस वजह से इसे हिम तेंदुआ कहा जाता है. यह वीडियो महज 44 सेकंड का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिम तेंदुआ छुपकर शापू यानी की पहाड़ी बकरी पर हमला करते नजर आ रहा है. हिम तेंदुए को देखते ही शापू जान बचाने के लिए बहुत ही रफ्तार से भागती है लेकिन बैलेंस बिगड़ने के कारण नीचे गिरती है और वैसे ही स्नो लेपर्ड यानी कि पहाड़ का भूत उसे दबोच लेता है. 

यह वीडियो द वाइल्ड इंडिया नाम के टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया था. बता दें कि इसके बाद यह वीडियो 15 मार्च को आईएफएस अधिकारी प्रवीण कासवान ने टि्वटर हैंडल पर रिट्वीट किया था. पहाड़ के भूत यानी की स्नो लेपर्ड के इस अनोखे वीडियो को 127 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वह हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग तरीके के रिएक्शन दे रहे हैं.

 

Trending news