Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, उसने बाल नोंच-नोंच हालत कर दी खराब
Advertisement

Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, उसने बाल नोंच-नोंच हालत कर दी खराब

Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पिंजरे में बंद काले बंदर का वीडियो बना रही होती है. तभी वह उसे बार-बार हाथ दिखाती है मारने के लिए तभी बंदर को गुस्सा आ जाता है, वह अपना हाथ निकालकर लड़की के बाल पकड़ लेता है. लड़की चीखने लगती है. बंदर उसके बाल नहीं छोड़ता है. 

Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, उसने बाल नोंच-नोंच हालत कर दी खराब

Viral Video: धरती पर कई तरह के जानवर पाए जाते हैं. कुछ शांत स्वभाव के होते हैं तो कुछ बेहद ही शरारती और चंचल किस्म के. कई बार तो माना जाता है कि इंसानों से बेहतर दोस्त जानवर होते हैं क्योंकि ये सामने वाले को न तो छलते हैं और न ही उनके बारे में बुरा सोचते हैं. 

पर जो चंचल स्वभाव के जानवर होते हैं, माना जाता है कि उनके आसपास भी नहीं भटकना चाहिए. ये कब आपके साथ क्या हरकत कर दें या परेशान कर दें, यह आप सोच भी नहीं सकते हैं. इनमें सबसे ज्यादा बंदरों से सतर्क रहने को कहा जाता है. माना जाता है कि इंसानों की तरह ही यह भी मूडी होते हैं. खेलते-खेलते कब ये भड़क जाएं, इसका कोई कुछ नहीं जानता है.

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

इसकी बानगी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो से मिल रही है, जिसे देखकर कुछ लोग पेट पकड़कर हंस रहे हैं तो कुछ लोग लड़की की गलती दे रहे हैं. दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की को पिंजरे में बंद बंदर से पंगा लेना बेहद भारी पड़ गया है. इसके बाद बंदर की हरकतों ने लड़की को जो सबक सिखाया है, उससे बाकी लोगों को भी सीख मिल जाएगी.

यह भी पढे़ं-बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पिंजरे में बंद काले बंदर का वीडियो बना रही होती है. तभी वह उसे बार-बार हाथ दिखाती है मारने के लिए तभी बंदर को गुस्सा आ जाता है, वह अपना हाथ निकालकर लड़की के बाल पकड़ लेता है. लड़की चीखने लगती है. बंदर उसके बाल नहीं छोड़ता है. वहां मौजूद लोग उसको छुड़ाने की कोशिश करते हैं. जैसे-तैस लड़की बाल छुड़ाती है लेकिन मौका पाकर एक बार फिर बंदर लड़की के बाल नोच लेता है. लड़की काफी परेशान हो जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Md Rizwi (@mr.rizvi6)

बता दें कि यह वीडियो mr.rizvi6 नाम की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया गया है. इसे 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

 

Trending news