कब तक अधूरा रहता है राजस्थानी बाई सा का श्रृंगार, इस Video में जानिए जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2282959

कब तक अधूरा रहता है राजस्थानी बाई सा का श्रृंगार, इस Video में जानिए जवाब

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी बाई सा राजपूती पोशाक पहनकर तैयार होती है. वह बेहद सुंदर लगती है. तभी महिला कहती नजर आती है कि 'बन्ना मैं चाहे कितना ही श्रृंगार क्यों न कर लूं, लेकिन आपकी तारीफ के बिना मेरा श्रृंगार बिल्कुल अधूरा रहता है'. इस पर बन्ना की आवाज आती है कि 'थो-थो' यानी की उसकी बन्नी को नजर न लग जाए.

viral video

Viral Video: राजस्थानी कल्चर पूरे देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर है. राजस्थान का जिक्र होते ही लोगों के मन में बड़े-बड़े शाही महल, किले, हवेलियां, शाही खाना और सुंदर-सुंदर जगहें घूमना शुरू हो जाते हैं. राजस्थानी संस्कृति की पूरी दुनिया दीवानी है. वहीं, जब बात यहां के पहनावे की आती है तो वह देखते ही बनता है. यहां की आन-बान-शान का कोई सानी नहीं है.

वैसे तो पूरे भारत में तमाम तरह के पहनावे पहने जाते हैं लेकिन जब भी कोई लड़की या महिला राजपूती पोशाक पहनकर तैयार होती है, तो उसका लुक एक अलग ही लेवल का होता है. लगता है कि मानो उसकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं. 

वहीं, जब बात राजस्थानी श्रृंगार की आती है तो क्या ही कहने? सिर पर राजपूती मांग टीका, हाथों में राजस्थानी चूड़ा और तमाम तरह के गहनों से जब एक राजस्थानी बींदणी तैयार होती है तो उसके सामने बड़ी-बड़ी हीरोइनें फेल हो जाती हैं. तैयार होने के बाद राजस्थानी बाई सा बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर दे सकती हैं. 

राजपुताना कल्चर और राजपूती शान का हर कोई दीवाना है. वहीं, तैयार होने के बाद जहां तमाम राजस्थानी महिलाओं को लगता है कि उनका श्रृंगार पूरा हो गया है तो वहीं, एक राजस्थानी बाई सा ने श्रृंगार होने के बावजूद अधूरा बताया है. अब आप सोच रहें होंगे कि कैसे? तो चलिए बताते हैं.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक राजस्थानी बाई सा राजपूती पोशाक पहनकर तैयार होती है. वह बेहद सुंदर लगती है. तभी महिला कहती नजर आती है कि 'बन्ना मैं चाहे कितना ही श्रृंगार क्यों न कर लूं, लेकिन आपकी तारीफ के बिना मेरा श्रृंगार बिल्कुल अधूरा रहता है'. इस पर बन्ना की आवाज आती है कि 'थो-थो' यानी की उसकी बन्नी को नजर न लग जाए.

एक तरह से कहा जाए तो जब तक राजस्थानी बींदणी के श्रृंगार की उसका बन्ना तारीफ न करे, वह अधूरा ही लगता है. इस वीडियो को baisa_miss_stylo नाम के पेज से शेयर किया गया है. 4,440 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Trending news