Jhalawar Crime News: नगरपालिका की पर्ची काटने गए युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का बताया जा रहा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2451602

Jhalawar Crime News: नगरपालिका की पर्ची काटने गए युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का बताया जा रहा मामला

Jhalawar News: झालावाड़ जिला के अकलेरा कस्बे में पुरानी रंजिश के चलते शनिवार शाम को एक युवक पर आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों ने लाठी व धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घातक हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Jhalawar Crime News: नगरपालिका की पर्ची काटने गए युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का बताया जा रहा मामला

Jhalawar News: झालावाड़ जिला के अकलेरा कस्बे में पुरानी रंजिश के चलते शनिवार शाम को एक युवक पर आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों ने लाठी व धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घातक हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को अकलेरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. इस मामले में घायल के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर चार व्यक्तियों के खिलाफ नामजद व चार-पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. 
    
8 से 10 व्यक्तियों ने कर दिया हमला 
अकलेरा थाना के एएसआई राजाराम ने बताया कि अकलेरा कस्बे के अस्पताल के समीप नगरपालिका की पर्ची काटने के लिए युवक राजेश बागरी गया था. इसी दौरान 8 से 10 व्यक्ति वहां मौके पर आए और पुरानी रंजिश के चलते राजेश बागरी पर धारदार हथियार व लकड़ियों से हमला कर दिया. इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचा युवक विशाल बागरी भी बदमाशों की मारपीट से घायल हो गया.  

ये भी पढ़ेंः Sikar News:महरोली में तीन महीनों से गंदगी का दंश झेल रहे ग्रामीण

अस्पताल में ले जाए गए दोनों घायल
दोनों घायलों को अकलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. जहां राजेश की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. विशाल बागरी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने चार नामजद व चार पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रीय लोक अदालत में राजीनामा से 1200 से अधिक लंबित प्रकरणों का हुआ निस्तारण

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news