बीवी से बात न करने के लिए राजस्थानी पति ने निकाला तगड़ा जुगाड़, मिनटों में बेचारी की बोलती हुई बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412767

बीवी से बात न करने के लिए राजस्थानी पति ने निकाला तगड़ा जुगाड़, मिनटों में बेचारी की बोलती हुई बंद

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पति-पत्नी बैठे हैं. पति फोन चला रहा होता है, वहीं, पत्नी पानी की बोतल को फ्लिप करने का गेम खेल रही होती है. बीवी जब बोतल को फ्लिप नहीं कर पाती है तो पति हंस देता है. इसपर वह उसे चैलेंज करती है कि करके दिखाए. पति बड़े आराम से बोतल को फ्लिप कर देता है. 

viral video

Viral Video: आपने पति-पत्नी के झगड़ों के बारे में तो खूब सुना होगा लेकिन ज्यादातर मामलों में पति को ही पत्नी से माफी मांगते देखा होगा. यहां तक कि कई जगहों पर भी कहा गया है कि आदमी दुनिया से जीत सकता है लेकिन बीवी से हार जाता है. बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में पतियों को जोरू का गुलाम बताया जाता है.

 

वहीं, आजकल के पति अपनी बीवी से जीतने के लिए कई तरह के पैंतरे अपनाते रहते हैं. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की नोंक-झोंक आजकल मिनटों में वायरल हो जाती है. कई बार तो मजाक में ही सही, पति वायरल होने के लिए पत्नी को कंट्रोल में करने के लिए तरह-तरह के फनी और कारगर टिप्स भी देते रहते हैं.

अक्सर आपने पतियों को कहते सुना होगा कि उनकी बीवी का मुंह एक बार खुल जाए तो बंद होना मुश्किल हो जाता है. जब तक बीविया सारी नाराजगी निकाल न लें तब तक वह बड़-बड़ करती रहती हैं. इसके चलते कुछ पति पत्नियों का मुंह बंद करने की ट्रिक ढूंढते रहते हैं. वहीं, आज आपको राजस्थान के एक पति का दमदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें उसने पत्नी का मुंह बंद करने की जो ट्रिक अपनाई है, वह देखकर हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पति-पत्नी बैठे हैं. पति फोन चला रहा होता है, वहीं, पत्नी पानी की बोतल को फ्लिप करने का गेम खेल रही होती है. बीवी जब बोतल को फ्लिप नहीं कर पाती है तो पति हंस देता है. इसपर वह उसे चैलेंज करती है कि करके दिखाए. पति बड़े आराम से बोतल को फ्लिप कर देता है. 

इसके बाद पत्नी पति से कहती है कि अगर उसने तीन बार पानी की बोतल को लगातार फ्लिप कर दिया तो वह पूरे दिन उससे बात नहीं करेगी. बस फिर क्या था, पति 2 बार तो करके दिखा देता है लेकिन तीसरी बार बोतल काफी दूर गिरती है. इसके बाद जैसे ही पत्नी बोलने की कोशिश करती है, पति तुरंत उससे चुप रहने को कहता है. पत्नी की बार-बार की कोशिश नाकाम होती है. 

पति के तीसरी बार बोतल फ्लिप करने का स्टाइल देखकर आप समझ जाएंगे कि वह जानबूझकर पत्नी को दिन भर शांत रखने के लिए बोतल को दूर फेंकता है. इस वीडियो को  rajput_jodi नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news