Video: छोटी बच्ची ने ढोल थाली पर किया राजस्थान का पारंपरिक डांस, लोग बोले- शाबास...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300297

Video: छोटी बच्ची ने ढोल थाली पर किया राजस्थान का पारंपरिक डांस, लोग बोले- शाबास...

Viral Video: बच्ची के हर स्टेप पर लोग ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. लोगों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल छाई जा रही है. इस वीडियो को rajasthanilover2024 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 222 लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो राजस्थान के साथ-साथ सबको खूब पसंद आ रहा है.

viral video

Viral Video: राजस्थानी संस्कृति, परंपराओं, आन-बान-शान वाला राज्य है. राजस्थानी भाषा हो, कल्चर हो, रहन-सहन या पहनावा, कुछ भी हो, सब कुछ पूरे भारत ही नहीं, दुनिया भर में पॉपुलर है. आज जमाना कितना ही मॉडर्न क्यों न हो गया हो, जब भी कोई राजस्थान जाता है तो उसे वहां की हर चीज में राजस्थानी संस्कृति और संस्कारों की झलक अवश्य दिखाई पड़ती है.

दरअसल, इंटरनेट पर छा जाने और वायरल होने के लिए कुछ लड़कियां अपनी संस्कृति से दूर हो रही हैं. वह न तो ढंग का पहनावा पहनती हैं और न ही सही भाषा का इस्तेमाल करती हैं. कुछ लड़कियां तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कम कपड़े पहनकर ही कैमरे के सामने आ जाती हैं. उन्हें किसी तरह की लाज-शर्म नहीं होती लेकिन इन सबके बीच राजस्थान की एक छोटी सी बच्ची ने राजस्थान के पॉपुलर ढोल थाली पर तगड़ा डांस करके सबको हिलाकर रख दिया है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि 7-8 साल की छोटी सी बच्ची राजस्थान के फेमस सांस्कृतिक लोग डांस ढोल थाली पर थिरक रही है. उसे देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद हैं. 

छोटी सी बच्ची ने ढोल थाली पर ऐसे-ऐसे तगड़े स्टेप्स किए हैं कि लोग उसपर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. वह ऐसे डांस कर रही है कि मानो इस डांस में उसने निपुणता हासिल कर रखी हो. इतनी छोटी बच्ची को पारंपरिक स्टेप्स करते देख लोग खुशी से गद-गद हुए जा रहे हैं.

बच्ची के हर स्टेप पर लोग ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन कर रहे हैं. लोगों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल छाई जा रही है. इस वीडियो को rajasthanilover2024 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 222 लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो राजस्थान के साथ-साथ सबको खूब पसंद आ रहा है.

Trending news