Dulhan Ka Video: प्रेमिका की शादी में दूल्हे को रोकने पहुंचा दूल्हा, स्टेज पर चढ़कर जमकर किया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240895

Dulhan Ka Video: प्रेमिका की शादी में दूल्हे को रोकने पहुंचा दूल्हा, स्टेज पर चढ़कर जमकर किया बवाल

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन हाथों में वरमाला लिए स्टेज पर दूल्हे का इंतजार कर रही होती है. चारों तरफ मेहमान भी मौजूद हैं. हर कोई खुश नजर आ रहा है. दूल्हे राजा भी स्टेज की सीढ़ियों पर खड़े हुए हैं. वह आगे बढ़ने ही वाले होता है कि तभी दुल्हन का प्रेमी सामने आ धमकता है. वह दूल्हे को आगे नहीं बढ़ने देता है.

viral video

Dulhan Ka Video: आजकल इंटरनेट लोगों के मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है. सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. कुछ वीडियोज तो दिलों में बस जाते हैं तो कुछ को लोग भूल जाते हैं. वहीं, बात जब शादी से जुड़े वीडियोज की आती है तो पूछिए मत. कभी किसी वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का रोमांस वायरल होता है तो किसी में जीजा-साली की प्यारी नोंक-झोंक.

लेकिन इस बार आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. सच्चे प्यार के आपने तमाम किस्से सुने होंगे लेकिन आज वाले वीडियो के प्यार का लेवल ही अलग है. आपने ऐसा नजारा फिल्मों में देखा होगा. वीडियो में प्रेमिका की शादी में पहुंचे युवक की हिम्मत देखकर एक धड़ा जहां उसकी तारीफ कर रहा है, तो कुछ लोग कह रहे हैं कि उसे मार भी खूब पड़ी होगी. 

जी हां, यह वीडियो एक ऐसी शादी का है, जिसमें दूल्हे राजा के सामने ही उसकी होने वाली दुल्हन का प्रेमी आ धमकता है. इसके बाद जो बवाल होता है, उससे यही लगता है कि दुल्हनिया के आशिक को जमकर मार भी पड़ी होगी. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन हाथों में वरमाला लिए स्टेज पर दूल्हे का इंतजार कर रही होती है. चारों तरफ मेहमान भी मौजूद हैं. हर कोई खुश नजर आ रहा है. दूल्हे राजा भी स्टेज की सीढ़ियों पर खड़े हुए हैं. वह आगे बढ़ने ही वाले होता है कि तभी दुल्हन का प्रेमी सामने आ धमकता है. वह दूल्हे को आगे नहीं बढ़ने देता है. दुल्हन के प्रेमी की आंखों में प्रेमिका की शादी का दर्द साफ झलक रहा होता है. दुल्हन भी कुछ कहती नहीं है. वह चुप ही खड़ी होती है. 

इस वीडियो को fun2eg_team नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 50 लाख से जेयादा लोग देख चुके हैं. कुछ यूजर्स ने तो इस पर मजेदार कमेंट किए. देखने में यह प्रैंक का हिस्सा लग रहा है. ZEE Rajasthan इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news