Ajmer News: महिला प्रोफेसर को कार में बैठाकर बनाया लूट का शिकार, पुलिस होने का दिया झांसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249741

Ajmer News: महिला प्रोफेसर को कार में बैठाकर बनाया लूट का शिकार, पुलिस होने का दिया झांसा

Ajmer News: राजस्थान में ब्यावर शहर में एक महिला प्रोफेसर को कार में बैठाकर पुलिस वाला बनकर लूट का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Ajmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: ब्यावर शहर में एक महिला प्रोफेसर को कार में बैठाकर पुलिस वाला बनकर लूट का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में पीड़िता ने सिटी थाना पुलिस को एक लिखित शिकायत दी है. सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता देलवाड़ा रोड ब्यावर निवासी श्रीमती सुमन पत्नी मुकेश गोयल ने बताया कि वह राजकीय कन्या महाविद्यालय अजमेर में प्रोफेसर हूं तथा रोजाना अपनी ड्यूटी पर अजमेर जाती है. बुधवार को सुबह 8 बजकर 55 मिनट पर ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर अजमेर जाने के लिए बस में चढ़ रही थी. उसी समय एक व्यक्ति उसके पास आया और कहने लगा कि मैडम हमारी कार बस स्टैंड के बाहर ही खड़ी है. हम भी अजमेर जा रहे है. आप हमारी कार में बैठ जाओ, हम तुम्हें बस से पहले अजमेर पहुंचा देंगे. 

आरोपी ने खुद को बताया पुलिस वाला 
पीड़िता ने बताया कि वह उसकी बातों में आ गई तथा बस में भीड़ होने के कारण उसके साथ बस स्टैण्ड से बाहर आ गई और उसकी कार में बैठ गई. उस समय कार के अंदर कार चालक ही बैठा था. जब वह और अमुख व्यक्ति जब कार में सवार हो रहे थे, उसी समय एक और अन्य व्यक्ति आकर कार के अंदर बैठ गया. इस प्रकार कार में कार चालक सहित हम 4 जने हो गए तथा कार चालक तुरंत ही कार लेकर अजमेर के लिए रवाना हो गया. पीड़िता ने बताया कि अजमेर रोड बाईपास पहुंचने से पहले ही कार में जिस व्यक्ति ने मुझे बैठने को कहा उसने कहा कि वह पुलिस में है तथा अभी ब्यावर में जो मर्डर हुआ है. उस मामले में ब्यावर में हमारे साहब को छोड़ने आया हूं. यह कहते हुए कार के अंदर ही मेरे से मेरे गले में पहनी हुई 2 तौला वजनी एक सोने की चेन तथा कान की सोने की बालियां खोलकर देने को कहा. जब उसने उसका विरोध किया तो वह कहने लगा जैसे मैं कह रहा हूं तुम वैसे ही करो. ज्यादा चिल्लाने की जरूरत नहीं है. यह हम तुम्हें वापस दे देंगे. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पीड़िता ने बताया कि उसने जबरन मेरे से मेरी सोने की चैन व कान की सोने की बालियां खुलवा कर ले ली और जैसे ही अजमेर रोड बाईपास एचपी पेट्रोल पंप के पहले पहुंचे कि उन्होंने कार को रोक दिया और मुझे कहा कि मैडम आप कार से नीचे उतरो अभी 2 मिनट में चलते है. यह कहते उसने मुझे एक लिफाफा दिया और कहा कि तुम्हारी सोने की चैन व कान की सोने की बालियां इसी में है. तब मुझे शक होने पर लिफाफा दबाकर देखा तो उसमें कुछ भी नहीं था, तो मैं जैसे ही चिल्लाई तो उन्होंने तेजी से कार को वापस ब्यावर की ओर घुमाते हुए कहा कि आप यहीं रुको हम वापस आ रहे है. ऐसा कहकर कार लेकर भाग गए. उसके बाद पीडि़ता ने अपने पति को उक्त घटना की जानकारी फोन पर दी. सूचना मिलने पर पीड़िता के पति मुकेश गोयल मौके पर पहुंचे तथा उसे वहां से लेकर घर पहुंचे. पीड़ित ने अज्ञात कार चालक तथा अमुक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता की ओर से मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सिटी थाना पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड से लेकर अजमेर रोड तक के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए है. 

रिपोर्टर- दिलीप चौहान

ये भी पढ़ें- Railway News: अब कहीं से भी बुक कर सकेंगे जनरल टिकट, रेलवे ने खत्म की दूरी सीमा

Trending news