फन फैलाए बैठे खतरनाक सांप को शख्स ने बच्चों की तरह नहला दिया, Video खड़े कर देगा रोंगटे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1625970

फन फैलाए बैठे खतरनाक सांप को शख्स ने बच्चों की तरह नहला दिया, Video खड़े कर देगा रोंगटे

Man Bathing Snake Video: धरती पर मौजूद सांपों में से किंग कोबरा को सबसे ज्यादा खतरनाक माना जाता है. इसकी फुंफकार तक इंसान की जान ले सकती है लेकिन इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंसान किंग कोबरा को बढ़िया आराम से बाथरूम में नहा रहा है.

फन फैलाए बैठे खतरनाक सांप को शख्स ने बच्चों की तरह नहला दिया, Video खड़े कर देगा रोंगटे

Man Bathing Snake Video: सांप का नाम सुनते ही एक तरफ जहां लोगों के होश उड़ जाते हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों के तो रोंगटे ही खड़े हो जाते हैं. सांप बहुत ही खतरनाक जीव माना जाता है. सांप को देखते ही लोग अपना रास्ता बदल लेते हैं.

ऐसे में क्या आप कभी सोच सकते हैं कि कोई इंसान बच्चों की तरह किसी नागराज को नहला रहा हो. जी हां, जानकर आपको झटका लगेगा. आप बहुत ही हैरान हो जाएंगे लेकिन जब उसका वीडियो देखेंगे तो आपके तो हक्के बक्के उड़ जाएंगे. धरती पर मौजूद सांपों में से किंग कोबरा को सबसे ज्यादा खतरनाक माना जाता है. इसकी फुंफकार तक इंसान की जान ले सकती है लेकिन इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंसान किंग कोबरा को बढ़िया आराम से बाथरूम में नहा रहा है.

यह भी पढ़ें- लिपस्टिक खोलती है लड़कियों के ये राज, बेचारे लड़के-आदमी आज तक रह गए अनजान

 

नहलाते हुए वह शख्स कभी उसका फन पकड़ता है तो कभी उसकी पूंछ कभी उसके शरीर को. हैरानी की बात तो यह है कि किंग कोबरा भी उस शख्स को कुछ भी नहीं कर रहा है. वह आराम से मानो नहाने को एंजॉय कर रहा हो. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख लोगों के होश फाख्ता हुए जा रहे हैं. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर खूब तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो टि्वटर पर अभिषेक नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को 50000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इस पर खूब तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Trending news