Video: सांपों की दुनिया में पहुंच गया शख्स, फिर करने लगा ऐसा काम, देखने वालों की कांपी रूह
Advertisement

Video: सांपों की दुनिया में पहुंच गया शख्स, फिर करने लगा ऐसा काम, देखने वालों की कांपी रूह

Saanpon Ka Video: एक शख्स अचानक से कार से निकलता है और रेलिंग के दूसरी तरफ पहुंच जाता है. रेलिंग के दूसरी तरफ सांप ही सांप दिखाई देते हैं. एक साथ इतने सारे सांप देख कर किसी की भी हालत टाइट हो सकती है

Video: सांपों की दुनिया में पहुंच गया शख्स, फिर करने लगा ऐसा काम, देखने वालों की कांपी रूह

Sanp Ka Video: सोशल मीडिया पर कब-क्या देखने को मिल जाए, यह कोई नहीं जानता है. कई बार ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं कि इंसानों का सिर ही चकरा जाता है, कई बार आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी कुछ सच हो सकता है.

जी हां, सोशल मीडिया की अजीबोगरीब दुनिया में कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जो लोगों को एकदम चौका कर रख देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो नजारा दिखता है, वह देखकर आपके तो होश ही फाख्ता हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

आप सोचें कि अगर आपके सामने एक सांप आ जाए तो आपका क्या हाल होता है लेकिन इस वीडियो में एक इंसान मानो सांपों की दुनिया में ही पहुंच गया हो लेकिन इसके बाद वह जो करता है, वह तो और भी ज्यादा रोंगटे खड़े कर देने वाला है. सभी जानते हैं कि सांप कितने खतरनाक होते हैं सांपों को देखते ही कुछ लोग तो उल्टे पैर भाग खड़े होते हैं लेकिन आज के बारे में वीडियो में एक शख्स ने जो कारनामा करके दिखाया है, वह वाकई हैरान कर देने वाला है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अचानक से कार से निकलता है और रेलिंग के दूसरी तरफ पहुंच जाता है. रेलिंग के दूसरी तरफ सांप ही सांप दिखाई देते हैं. एक साथ इतने सारे सांप देख कर किसी की भी हालत टाइट हो सकती है लेकिन कार से उतरने वाले शख्स ने अगले ही पल जो कदम उठाया, वह वाकई दिल दहला देने वाला है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी डांसर रिमल के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचा दिया बवाल, बार-बार Video देखने पर मजबूर हुए लोग

शख्स कार से उतरने के बाद रेलिंग के दूसरी तरफ जाता है और तुरंत एक-एक करके सारे सांपों को खाई में फेंकना शुरू कर देता है. यह देख कर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा लेकिन यह वीडियो बेहद ही रोमांचक और डराने वाला है.

वीडियो में जो नजारा दिख रहा है, वैसा शायद ही आपने कहीं और देखा होगा यह नजारा वाकई लोगों को हैरान और परेशान करके रख देने वाला ,है सांपों की दुनिया में पहुंचकर उन्हीं को खाई में फेंकने का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर animalsinthenaturetoday अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 2600 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

यह भी पढ़ें- दुल्हन की सहेलियों की हरकत देख भड़क उठा दूल्हा, लोग बोले- जयमाला में ऐसा कैसे कर सकतीं

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने पार की बोल्डनेस की हद, टॉप सरकाकर खिंचवाए फोटोज

यह भी पढ़ें- नई बहुरिया ने छत पर उड़ा दिया गर्दा, चली हवा तो उड़ गया घूंघट, धांसू Video वायरल

Trending news