शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1565313

शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बंदर से जुड़ा मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बंदर की हालत देख कर आपको उस पर तरस आ जाएगा. वीडियो में बंदर खूब सारे बर्तन लेकर बैठा हुआ है और उनकी सफाई कर रहा है. 

शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

Monkey Viral Video: शादी करके फंस गया यार अच्छा खासा था बेचारा... यह गाना अक्सर आपने लोगों की शादियों में बजते हुए सुना होगा. इस गाने पर बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन जॉनी लीवर ने जिस तरीके से बेहतरीन डांस किया था, वह आज भी लोगों के जहन में जिंदा है लेकिन जरा सोचिए कि यह गाना उस बंदर पर कितना ज्यादा फिट होगा, जो कि शादी करके फंस गया है.

जी हां, अक्सर आपने शादी के बाद इंसानों को ही बीवी की शिकायत करते हुए देखा होगा लेकिन आज के बारे में वीडियो में एक बंदर अपनी शादी का दुख बयां कर रहा है. उसका वीडियो देखकर आपको उस पर तरस आ जाएगा. सभी जानते हैं किके बंदर बेहद शरारती किस्म के जानवर होते हैं. वह शैतानी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. शैतानी मिजाज के चलते बंदर आपस में तो एक-दूसरे को परेशान करते ही हैं लेकिन इंसानों को भी सबके सामने थप्पड़ मारने से नहीं चूकते हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

 

हाल ही में बंदर के दुख से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपने अब तक बंदरों से जुड़े तमाम तरह के मजेदार वीडियो देखे होंगे लेकिन आज का वीडियो देखकर आप हंस हंस कर परेशान हो जाएंगे. यह वीडियो बेहद ही फनी है. वीडियो में बंदर की जो हालत दिखाई गई है, वह देखकर आपको कई लोगों की शादीशुदा जिंदगी याद आ जाएगी. आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: भाभी ने घूंघट में हाहाकारी डांस करके हिला दिया स्टेज, लोग बोले- एक बार चेहरा दिखा दो

सोशल मीडिया पर एक बंदर से जुड़ा मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बंदर की हालत देख कर आपको उस पर तरस आ जाएगा. वीडियो में बंदर खूब सारे बर्तन लेकर बैठा हुआ है और उनकी सफाई कर रहा है. तभी कुछ देर में एक महिला आती है और वहां पर और बर्तन रखना शुरु कर देती है. वीडियो देखकर ऐसा लगेगा कि बंदर को किसी गलती की सजा दी गई है.

बंदर के वीडियो के बैकग्राउंड में जो वॉइस ओवर चल रहा है, उसके मुताबिक की बीवी उससे शादी के बाद बहुत ज्यादा काम करवाती है. बंदर कहता है कि वह शादी करके फंस चुका है. बंदर के बर्तन मांजने का यह मजेदार वीडियो शायद ही आपने पहले आपने देखा होगा. य़ह वीडियो ____arun____520 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पर 231,558 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि औरत के चक्कर में. इसका मतलब साफ है कि बेचारे पतियों को बीवियों के चक्कर में बर्तन तक धुलने पड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- 6 बेटियों के बाप ने रचाई 23 साल की लड़की से शादी, सारे दामादों ने कूद-कूद कर किया डांस

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

 

 

Trending news