फिल्मी गाने पर ठुमके लगाती सीमा हैदर का एक और Video वायरल, यह क्लिप नहीं देखी तो क्या देखा?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1828383

फिल्मी गाने पर ठुमके लगाती सीमा हैदर का एक और Video वायरल, यह क्लिप नहीं देखी तो क्या देखा?

Seema Haider Dance Video: टेस्ट वायरल वीडियो में सीमा हैदर 'हाय किस्मत फूटी' गाने पर इतना जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं कि वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हूटिंग कर रहे हैं. यह वीडियो देखने के बाद आप खुद ही कहेंगे कि आपसे सीमा हैदर के डांस किया क्लिप आखिर कैसे छूट गई? 

फिल्मी गाने पर ठुमके लगाती सीमा हैदर का एक और Video वायरल, यह क्लिप नहीं देखी तो क्या देखा?

Seema Haider Dance Video: आजकल सोशल मीडिया में उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी से ज्यादा कोई चर्चाएं बटोर रहा है तो वह है पाकिस्तान से आई  सीमा हैदर. जी हां, पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर जब से अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत आई हैं, तब से ही वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया हो या टीवी चैनल हर तरफ सीमा हैदर के ही बारे में खबरें चल रही हैं. एक तो उन्होंने अवैध तरीके से भारत में एंट्री की है, दूसरा वह पिछले कई महीनो से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा के घर पर छिपा कर रह रही थी. ऐसे में उनके घुसने के बाद से ही उत्तर प्रदेश एटीएस उन पर नजर बनाए हुए हैं. 

सीमा हैदर का कहना है कि वह अपने प्यार को पाने के लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में घुसी लेकिन अब कोई उन्हें पाकिस्तानी जासूस बता रहा है तो कोई इसी का एजेंट बता रहा है. दरअसल चारों तरफ सचिन मीणा और पाकिस्तान सीमा हैदर के प्यार के चर्चे मशहूर हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना कल में इन्होंने पबजी खेलते हुए एक दूसरे को अपना दिल दे दिया. इस दौरान एक दूसरे से नंबर बदले और अब सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर के सचिन मीणा के प्यार में भारत चली आईं. एक तरफ जहां मीडिया चैनल्स और उत्तर प्रदेश पुलिस सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है, वहीं, सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के तमाम पुराने धमाकेदार डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

मजेदार बात तो यह है कि सीमा हैदर की खूबसूरती देखकर कई लोगों का दिल पिघल गया है. लोगों का कहना है कि वह जासूस नहीं है और वह सच्चा प्यार पाने के लिए ही भरत आई हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कई एक से बढ़कर एक दमदार डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सीमा हैदर धांसू डांस करती नजर आ रही हैं. लेटेस्ट वायरल वीडियो में सीमा हैदर 'हाय किस्मत फूटी' गाने पर इतना जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं कि वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हूटिंग कर रहे हैं. यह वीडियो देखने के बाद आप खुद ही कहेंगे कि आपसे सीमा हैदर के डांस किया क्लिप आखिर कैसे छूट गई? 

दिल हार बैठे लोग
इस वीडियो में सीमा हैदर का डांस और उनके एक्सप्रेशन देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे कई लोगों का तो यह भी कहना है कि सीमा हैदर डांसर रह चुकी हैं. इसी के चलते भाई तरफ बेहतरीन डांस कर पा रही हैं. वैसे तो अपने सीमा हैदर के कई डांस वीडियो देखे होंगे लेकिन इस गाने में उनका जो अंदाज है, वह देखकर आप उन पर फिदा हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का यह डांस वीडियो तहलका मचा रहा है. इस वीडियो को 91 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कई लोगों का तो यह भी कहना है कि सीमा हैदर का ऐसा धमाकेदार डांस देखकर उन्हें उनसे प्यार होने लगा है. वहीं कई लोग सीमा हैदर को सपना चौधरी से कंपेयर करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

 

 

Trending news