Photos: बिस्तर में आराम फरमा रहा था जहरीला सांप, चादर बदलने आई महिला का हुआ यह हाल
Advertisement

Photos: बिस्तर में आराम फरमा रहा था जहरीला सांप, चादर बदलने आई महिला का हुआ यह हाल

Poisonous Snake on Bed: क्वींसलैंड की एक महिला अपने बिस्तर की चादर को बदलने जा रही थी जैसे ही बिस्तर के पास पहुंची उसने अपने बिस्तर में 6 फीट लंबा ईस्टर्न ब्राउन सांप देखा. यह देखते ही उसके रोंगटे खड़े हो गए. डर के मारे महिला भाग गई.

Photos: बिस्तर में आराम फरमा रहा था जहरीला सांप, चादर बदलने आई महिला का हुआ यह हाल

Poisonous Snake on Bed: सांपों का नाम सुनते ही कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं. सांप बेहद ही खतरनाक माने जाते हैं लेकिन सांपों की प्रजाति में से सबसे ज्यादा खतरनाक किंग कोबरा मारा जाता है. किंग कोबरा इतना ज्यादा विषैला और जहरीला होता है, उसकी फुंफकार ही इंसान की जान तक ले सकती है. ऐसे में जरा उस महिला का हाल सोचिए, जिसके बेडरूम में बेड पर ही खतरनाक ईस्टर्न ब्राउन सांप आराम करता हुआ नजर आ जाए.

दरअसल, एक महिला के होश तब उड़ गए, जब उसने अपने बिस्तर पर जहरीले सांप को देखा. यह सांप छोटा-मोटा नहीं करीब 6 फीट लंबा था. महिला अपने बिस्तर को सही करने जा रही थी लेकिन सांप को देखते ही उसके होश उड़ गए. आनन-फानन में उसने रेस्क्यू टीम को फोन किया. बिस्तर पर सांप के आराम फरमाने की यह घटना ऑस्ट्रेलिया की है. 

यह भी पढ़ें- उर्फी को टक्कर देने सोशल मीडिया में उतरा 'मिर्ची जावेद', Video देख लगेगा तगड़ा झटका

सीबीएस न्यूज के मुताबिक, बीते दिनों में क्वींसलैंड की एक महिला अपने बिस्तर की चादर को बदलने जा रही थी जैसे ही बिस्तर के पास पहुंची उसने अपने बिस्तर में 6 फीट लंबा ईस्टर्न ब्राउन सांप देखा. यह देखते ही उसके रोंगटे खड़े हो गए. डर के मारे महिला भाग गई और उसने बेडरूम का दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद स्नेक कैचर को कॉल किया.

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

घटनास्थल पर पहुंचे जैचेरीज स्नेक एंड रेप्टाइल रिलोकेशन के ओनर रिचर्ड्स ने बताया कि महिला की कॉल आने पर जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो वहां पर सांप बिस्तर पर लेटा हुआ मेरी तरफ से देख रहा था. इस खतरनाक सांप की तस्वीरें रिचर्ड्स ने अपने फेसबुक पर पोस्ट की हैं. साथ ही कैप्शन दिया है कि अपने बिस्तर को आज रात ध्यान से देखें. फिलहाल इस खतरनाक सांप को दूसरी जगह भेज दिया गया है.

रिचर्ड्स की मानें तो गर्मी से बचने के लिए अक्सर सांप जगह ढूंढते रहते हैं. अगर आप कभी भी किसी भी सांप को देखते हैं तो उसे अकेला छोड़ दें और रेस्क्यू टीम को हमेशा बुलाएं. जानकारी के मुताबिक, ईस्टर्न ब्राउन सांप ऑस्ट्रेलिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माने जाते हैं. यह बहुत ही एक्टिव होते हैं. इनके शहर में न्यूरोटॉक्सिन होता है. यह जब किसी को काटता है तो शिकार के फेफड़ों, दिल, डायाफ्राम की नसों को खराब कर देता है. इससे घुटन महसूस होती है और उसकी जान तक चली जाती है.

यह भी पढ़ें- Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

यह भी पढ़ें- Video: बच्चों की तरह मटक-मटक कर नहा रहा था खतरनाक किंग कोबरा, फिर जो हुआ, नजारा हिला देगा

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'पीली साड़ी वाली' भाभी ने दमदार ठुमकों से हिला दिया इंटरनेट, स्टेप्स देख मचले लोग

Trending news