Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे
Advertisement

Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

Sanp Nevle Ki Ladai: सांप और नेवले को शुरू से ही एक-दूसरे के खून के प्यासे माना जाता है. सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की खतरनाक लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बेहद रोमांचक है. यह लड़ाई से रेगिस्तान में हो रही है. 

Video: नेवले ने कोबरा के फन को नोंच-नोंच कर डाला अधमरा, अंत की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगटे

Wild Animal Fight Video: सांप और नेवला एक-दूसरे के कितने बड़े दुश्मन होते हैं, इसके बारे में तो आप जानते ही हैं. दोनों एक-दूसरे को फूटी आंखों भी नहीं सुहाते हैं एक-दूसरे को देखते ही एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं. माना जाता है कि नेवला और सांप एक दूसरे की जानी दुश्मन होते हैं. इनकी लड़ाई के रोमांचक वीडियो अक्सर इस सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं.

जब भी कभी दमदार लड़ाई की बात आती है तो लोगों के जहन में सबसे पहले नेवला और कोबरा याद आते हैं. दोनों ही जीव अपने-अपने जीत को काबिज करने के लिए एक-दूसरे पर खूंखार तरीके से हमला करते हैं. सांप और नेवले की लड़ाई में कभी सांप जीतता है तो कभी नेवला लेकिन कभी-कभी दोनों के दांव ऐसे पड़ जाते हैं कि अंत में दोनों की ही जान चली जाती है. इसका जीता-जागता सबूत आज का वायरल वीडियो है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

कई बार सांप नेवले पर अपना जहर फेंकता है लेकिन नेवले की फुर्ती उसको बेकार कर देती है. सांप और नेवले को शुरू से ही एक-दूसरे के खून के प्यासे माना जाता है. सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की खतरनाक लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बेहद रोमांचक है. यह लड़ाई से रेगिस्तान में हो रही है. कड़ी धूप में रेगिस्तान की धरती पर एक किंग कोबरा और नेवले ने जिस तरह से एक दूसरे पर हमला किया है, वह वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाला है.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा सा नेवला किंग कोबरा के हमला कर उसे जगह-जगह से काटने की कोशिश करता है. वहीं कोबरा नेवले के हमले से बचने के लिए इधर-उधर भागने की कोशिश करता है लेकिन नेवला जिद्दी होता है. वह कोबरा को तब तक परेशान करता रहता है जब तक वह हार नहीं मान लेता है. यूट्यूब के हॉलिस्टिक चैनल पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर आप रोमांच से भर उठेंगे. वीडियो देखकर आप सोचते रहेंगे कि अंत में किसकी जीत होने वाली है लेकिन आपको अंत तक पहुंचने के लिए पूरा वीडियो देखना होगा.

यह भी पढ़ें- किंग कोबरा और नेवले में आखिरी सांस तक हुई फाइट, देखें जानलेवा लड़ाई का रोमांचक Video

नेवला किंग कोबरा पर इस कदर हावी हो जाता है कि वह किंग कोबरा के फन को बुरी तरह से नोच डालता है. बेचारा किंग कोबरा अधमरा हो जाता है. वीडियो के अंत में लड़ाई करते-करते किंग कोबरा तो मर ही जाता है, वहीं, नेवला भी दम तोड़ देता है. इस वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में लोगों ने नेवले की काफी तारीफ की है. उनका कहना है कि नेवला बहुत ही साहसी है हालांकि लड़ते हुए उसने भी अंत में दम तोड़ दिया.

Trending news