चश्मे की शौकीन निकली यह 'राजस्थान की बेटी', एकसाथ लगा लिए 4-5 चश्मे, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2287342

चश्मे की शौकीन निकली यह 'राजस्थान की बेटी', एकसाथ लगा लिए 4-5 चश्मे, Video वायरल

Viral Video: 3-4 चश्मे लगाए सुंदर सी यह महिला ऐसा प्यारा डांस करती है कि उसपर से नजरें हटाना मुश्किल है. उसके लटके-झटके देखकर उसके चाहने वाले उस पर फिदा हुए जा रहे हैं. एक तरफ जहां महिला ने सुंदर सा मरून और पिंक लहंगा पहन रखा है, वहीं, पति ने भी जुगलबंदी वाले रंग की ही शर्ट पहनी है.

viral video

Viral Video: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज लाखों फोटोज-वीडियोज वायरल होते हैं लेकिन कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल होता है. डांस वीडियोज जमकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन वीडियोज की बात ही अलग होती है. राजस्थान के वीडियोज की बात ही अलग होती है. 

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर छा जाना चाहता है. इंटरनेट पर वायरल होने के लिए कोई अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं. 

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें चश्मे की दीवानी राजस्थान की एक बेटी ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 4-5 चश्मे लगा लिए हैं. उसका वीडियो वायरल हो गया है.

आज के वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि देसी स्टाइल में सजी सुंदर सी महिला अपने पति के साथ छत पर मौजूद है. उसने और उसके पति ने चश्मा लगा रखा है. इसके बाद यह सुंदर सी महिला पॉपुलर गाने 'मैं हूं चश्मे की शौकीन, चश्मे रखती हूं दो-तीन' पर डांस करना शुरू करती है. डांस के बीच में जैसे ही उसका पति उससे अपना चश्मा लेने की कोशिशि करता है, वह फिर उससे छीन लेती है.

3-4 चश्मे लगाए सुंदर सी यह महिला ऐसा प्यारा डांस करती है कि उसपर से नजरें हटाना मुश्किल है. उसके लटके-झटके देखकर उसके चाहने वाले उस पर फिदा हुए जा रहे हैं. एक तरफ जहां महिला ने सुंदर सा मरून और पिंक लहंगा पहन रखा है, वहीं, पति ने भी जुगलबंदी वाले रंग की ही शर्ट पहनी है.

देखने में यह कपल बेहद प्यारा लग रहा है. इस वीडियो को radioactiveblossom नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं, कमेंट करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

Trending news