राजस्थानी बहू को सास ने सिखाया प्यार का ऐसा मजा, देखने वालों की हंस-हंस कर हालत खराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2426483

राजस्थानी बहू को सास ने सिखाया प्यार का ऐसा मजा, देखने वालों की हंस-हंस कर हालत खराब

Viral Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेटा अपनी मां के पैर दबा रहा होता है कि तभी उसकी बीवी वहां पर आती है और पति के सिर पर मार कर चली जाती है. गुस्से में सास बहू से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया? वह उसका पति है तो बीवी कहती है कि मां जी यह मारा नहीं है. यह तो आजकल प्यार जताने का तरीका है. इस पर सास कुछ न कहती हैं.

viral video

Viral Video: सास-बहू का रिश्ता कितना नोक-झोक और प्यार भरा होता है, इसके बारे में तो सभी जानते हैं. इस रिश्ते में प्यार के साथ-साथ लड़ाई-झगड़े और तानों की भी जमकर भरमार होती है. अक्सर आपने देखा होगा कि बेटा चाहे जैसा हो, कोई सास उसकी गलती नहीं निकालती, लेकिन अगर बहू कुछ गलत कर दे, तो तुरंत ताना कस देती हैं. 

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी लोगों की बात ही अलग है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन राजस्थानी वीडियोज की धूम मची रहती है. 

राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं. कोई डांस के जरिये वायरल होते है तो कोई ज्ञान के जरिये वायरल होना चाहता है. इंटरनेट पर रातों-रात किस्मत चमकाने के लिए कुछ लोग तो दिन-रात जागते हैं. वहीं, आज के वायरल वीडियो में एक राजस्थानी सास ने अपनी बहू को ऐसा मजा चखाया है कि देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही है.

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेटा अपनी मां के पैर दबा रहा होता है कि तभी उसकी बीवी वहां पर आती है और पति के सिर पर मार कर चली जाती है. गुस्से में सास बहू से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया? वह उसका पति है तो बीवी कहती है कि मां जी यह मारा नहीं है. यह तो आजकल प्यार जताने का तरीका है. इस पर सास कुछ न कहती हैं.

अगले ही पल जब बहू झाड़ू लगा रही होती है तो सास पीछे से आकर उसे पैर मारती है. इसपर बहू गिर जाती है. वह सास से पूछती है कि ऐसा क्यों किया? इस पर सास बड़े ही मजेदार स्टाइल में कहती है कि तुझे क्या लगता है कि मैं तुझसे प्यार नहीं करती हूं. यह सुनते ही बहू को झटका सा लगता है.

वीडियो को deepsi_raj_07 नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 7 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

Trending news