राजस्थानी बींदणी ने घाघरा-चोली पहनकर चलाई बुलेट, Video देख फैन हो गए लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2304501

राजस्थानी बींदणी ने घाघरा-चोली पहनकर चलाई बुलेट, Video देख फैन हो गए लोग

Viral Video: इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में महिला रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक को किसी स्कूटी की तरह बड़े ही स्मूथली हैंडल करते हुए हवा में फर्राटे भर रही है. यह वीडियो न केवल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है बल्कि लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

viral video

Viral Video: वैसे तो आपने नॉर्मल बाइक चलाते हुए तमाम महिलाओं को खूब देखा होगा. जैसे ही आप बाहर पहुंचते हैं, कोई न कोई महिला या लड़की स्टाइलिश बाइक चलाती दिख जाती है लेकिन कुछ ही लड़कियां और महिलाएं ऐसी होती हैं जो कि भारी-भरकम बुलेट चलाती हैं. 

हालांकि बुलेट चलाना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है लेकिन राजस्थान की पारंपरिक ड्रेस घाघरा-चोली पहनकर बुलेट जैसी भारी बाइक चलाए तो वह जरूर हैरानी की बात है. सोशल मीडिया पर वैसे तो वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के पैंतरे अपनाते हैं लेकिन कुछ लोग अपने अनजाने हुनर के चलते वायरल हो जाते हैं.

रॉयल एनफील्ड क्लासिक तो सोशल मीडिया में रील्स बनाने के लिए टशन का जरिया मानी जाती है लेकिन राजस्थान की इस महिला ने घाघरा-चोली में रॉयल एनफील्ड बाइक चलाकर दमदार ट्रेंड साबित किया है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला दूसरी महिला को रॉयल एनफील्ड बाइक पर पीछे बिठाकर स्टाइल में गाड़ी चला रही है. वीडियो की सबसे खास बात यह है कि बाइक चलाने वाली महिला और पीछे बैठी महिला दोनों ने ही घाघरा-चोली पहन रखा है. माना जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान का है. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही महिलाओं का पहनावा राजस्थान का ट्रेडिशनल पहनावा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sonaomi gurjar (@sona_omi)

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में महिला रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक को किसी स्कूटी की तरह बड़े ही स्मूथली हैंडल करते हुए हवा में फर्राटे भर रही है. यह वीडियो न केवल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है बल्कि लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. नेटिजेंस महिला के कॉन्फडेंस लेवल और स्माइल पर फिदा हो चुके हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में राजस्थान का ही लोक गीत सुनाई दे रहा है. 

बता दें कि दिल को भाने वाला यह वीडियो sona_omi नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. एक तरफ जहां इसे लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं, 82,700 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news