राजस्थानी पति-पत्नी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, लोग बोले- गर्दा फाड़ नाचे दोनों
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326533

राजस्थानी पति-पत्नी में हुआ तगड़ा डांस कॉम्पटीशन, लोग बोले- गर्दा फाड़ नाचे दोनों

Viral Video: डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. सोशल मीडिया पर तो डांस वीडियोज छाए रहते हैं. जिसे डांस पसंद होता है, वह म्यूजिक बीट को सुनते ही थिरकने लगात है लेकिन आज आपको जिस कपल का डांस दिखाने जा रहे हैं, उसने राजस्थान ही नहीं, यूपी-बिहार वालों के दिलों में भी बवाल मचा दिया है. 

viral video

Viral Video: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया के सबसे अनोखे रिश्तों में से एक होता है. जहां पति-पत्नी शादी के बंधन में बंधने के बाद सात जन्म तक साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं, वहीं, सुख हो या फिर दुख, हमेशा एक-दूसरे का साथ निभाने का भी वादा करते हैं. 

एक समय था, जब बॉलीवुड या कोई सेलिब्रिटी कपल को देखकर लोग #कपलगोल्स सेट करते थे लेकिन आजकल सोशल मीडिया का चलन बढ़ने के बाद भी कई आम कपल तगड़े #कपलगोल्स सेट कर रहे हैं. उनकी पॉपुलैरिटी सेलिब्रिटी की तरह ही फैल रही है और लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं.

डांस करना किसे पसंद नहीं होता है. सोशल मीडिया पर तो डांस वीडियोज छाए रहते हैं. जिसे डांस पसंद होता है, वह म्यूजिक बीट को सुनते ही थिरकने लगात है लेकिन आज आपको जिस कपल का डांस दिखाने जा रहे हैं, उसने राजस्थान ही नहीं, यूपी-बिहार वालों के दिलों में भी बवाल मचा दिया है. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल एकदम तैयार होकर डांस के लिए रेडी होता है. तभी बैकग्राउंड में बॉलीवुड का मशहूर गाना 'एक चुम्मा तू मुझको उधार दई दे, चाहे बदले में यूपी-बिहार लई लै' बजना शुरू होता है. गाना बजते ही दोनों पति-पत्नी ऐसा धमाकेदार डांस शुरू करते हैं कि दोनों पर से लोग एक मिनट के लिए नजरें नहीं हटा पाएंगे.

मजेदार बात तो यह है कि इन दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही है और दोनों ने ही आंखों पर काले चश्मे लगा रखे हैं. बीवी पति को तगड़ा कॉम्पटीशन देते हुए ऐसे-ऐसे किलर स्टेप्स कर रही है कि वह कहीं से मैच नहीं कर पा रहा है लेकिन इसके बावजूद दोनों बेहतरीन डांस करते हैं.

बीवी के डांस स्टेप्स देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो वह कोई प्रोफेशनल डांसर हो. यह कपल देखने में भी बेहद प्यारा है. इस वीडियो को 19,427 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Trending news