राम मंदिर बनने से बेहद खुश हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, बोली- दर्शन के लिए जाऊंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2068824

राम मंदिर बनने से बेहद खुश हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, बोली- दर्शन के लिए जाऊंगी

Seema Hider Video: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सीमा हैदर भी राम भक्ति में नजर आई हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक समारोह आयोजित किया गया था, जहां पर पहुंची पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने न केवल जय श्री राम का नारा लगाया बल्कि भगवान श्री राम का भजन गाकर लोगों को मंत्र मुग्ध भी कर दिया. 

राम मंदिर बनने से बेहद खुश हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, बोली- दर्शन के लिए जाऊंगी

Seema Hider Video: एक तरफ जहां अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश रामायण हो चुका है, वहीं पाकिस्तान से आने वाली सचिन मीणा की महबूबा सीमा हैदर भी राम के रंग में रंग चुकी हैं. राम मंदिर निर्माण को लेकर के पूरे देश में ही लोगों में खुशी का माहौल छाया हुआ है. जिधर देखो, उधर ही जय श्री राम का जय घोष सुनाई दे रहा है. इन सब के बीच में भला सीमा हैदर कहां पीछे रहने वाली थी. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सीमा हैदर भी राम भक्ति में नजर आई हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक समारोह आयोजित किया गया था, जहां पर पहुंची पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने न केवल जय श्री राम का नारा लगाया बल्कि भगवान श्री राम का भजन गाकर लोगों को मंत्र मुग्ध भी कर दिया. इस दौरान सीमा हैदर ने कहा कि मैं राम मंदिर के निर्माण से बहुत ज्यादा खुश हूं और अगर भगवान ने चाहा तो मैं भी बहुत जल्द राम मंदिर दर्शन करने जाऊंगी. 

यह भी पढे़ं- सोशल मीडिया स्टार किली पॉल ने जीता भारतीयों का दिल, गाया श्रीराम का यह गाना

बता दें कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा के रघुपुरा गांव में महाराणा प्रताप सिंह सनातन धर्म जन जागरण यात्रा निकाली गई. इस दौरान शामिल होने वाले सभी लोगों को हनुमान चालीसा बांटी गई. इस यात्रा में सचिन मीणा का पूरा परिवार शामिल हुआ और उनकी पत्नी सीमा हैदर भी शामिल हुई. खास बात तो यह है कि इस समारोह में सीमा हैदर के वकील एपी सिंह ने भी हिस्सा लिया. 

 
 
 
 

A post shared by seema sachin (@seema.haider__)

सबके चेहरे पर खुशी के भाव उस समय आ गए, जब सीमा हैदर ने 'मेरी झोपड़ी के भाग्य खुल जाएंगे.. राम आएंगे...' भजन गाया. इस दौरान उनके बेटे ने भी हनुमान चालीसा गाकर सुनाई. सीमा हैदर ने यह भी कहा है कि 22 जनवरी को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन को वह त्योहार की तरह मनाएंगी. उस दिन अपने पूरे घर को सजाएंगी और दिए भी जलाएंगी. इसके लिए उन्होंने बहुत खास तैयारी कर रखी है. सीमा हैदर ने यहां तक की कहा कि वह राम मंदिर के साथ-साथ अपने पति सचिन मीणा के साथ में मथुरा वृंदावन के दर्शन के लिए भी जाना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: TV की सीता माता ने इस बात पर जताया दुख, PM से की यह खास अपील

लोगों ने लगाए थे आरोप
बता दें कि सीमा हैदर वही महिला है, जो कि साल 2023 में ऑनलाइन गेम पबजी खेलते खेलते ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पड़ गईं. फिर अपने चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से सचिन मीणा से मिलने के लिए चली आई थी. वह पहले से शादीशुदा थी. इस दौरान कई लोगों ने सीमा हैदर पर पाकिस्तानी एजेंट होने का भी आरोप लगाया लेकिन सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन मीना से प्यार करती हैं और वह पूरी जिंदगी इंडिया में ही बिताएंगी.

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news