Video: स्पाइडरमैन ने मारवाड़ी गाने पर किया गजब का डांस, हर स्टेप पर बजाएंगे सीटियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2359328

Video: स्पाइडरमैन ने मारवाड़ी गाने पर किया गजब का डांस, हर स्टेप पर बजाएंगे सीटियां

Viral Video: राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक स्पाइडरमैन ने राजस्थान के मारवाड़ी गाने पर ऐसा गजब का डांस किया है कि आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

viral video

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया मनोरंजन का सबसे बेहतरीन अड्डा बन चुका है. हर रोज सोशल मीडिया पर हजारों तरह के फोटोज-वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ तो आपको याद रह जाते हैं लेकिन कुछ को आप भूल जाते हैं. कुछ वीडियोज तो आपको हंसा-हंसाकर बेहाल कर देते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का है.

राजस्थानवासियों की हर बात अलबेली मानी जाती है. इनकी संस्कृति, पहनावा, खान-पान सबकुछ बेहद अलग होता है. इंटरनेट पर हर रोज लाखों वीडियोज वायरल होते रहते हैं लेकिन डांस वीडियोज की धूम मची रहती है. वहीं, राजस्थान से जुड़े वीडियोज भी आजकल खूब तहलका मचा रहे हैं.

राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक स्पाइडरमैन ने राजस्थान के मारवाड़ी गाने पर ऐसा गजब का डांस किया है कि आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की एक पहाड़ी पर स्पाइडरमैन मौजूद है. तभी वह राजस्थान की मारवाड़ी भाषा के गाने पर मजेदार डांस शुरू करता है. उसके डांस स्टेप्स बेहद ही फनी होते हैं. उसका ऐसा अंदाज देखकर कुछ लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है. सबसे ज्यादा मजेदार बात तो यह है कि जिस तरह से स्पाइडरमैन डांस करता है, उससे लगता है कि उसे राजस्थानी भाणा की अच्छी खासी नॉलेज है.

मारवाड़ी गाने पर स्पाइडरमैन के इस डांस को RangRajasthani_ नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और लाइक करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news