Bull Viral Video: सांड के साथ महिला ने किया मजाक तो मिला खतरनाक सबक, चारों खाने हुई चित्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831092

Bull Viral Video: सांड के साथ महिला ने किया मजाक तो मिला खतरनाक सबक, चारों खाने हुई चित्त

Bull Viral Video: वायरल वीडियो में एक महिला सांड के साथ मजाक करती है लेकिन इसके बाद उसको जो सबक मिलता है, वह जिंदगी भर किसी भी सांड से पंगा नहीं लेगी. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने हाथ का कपड़ा लिए हुए सांड के सामने आ जाती है. वह सांड को कपड़ा दिखाती है.

Bull Viral Video: सांड के साथ महिला ने किया मजाक तो मिला खतरनाक सबक, चारों खाने हुई चित्त

Bull Viral Video: अगर आप कहीं रास्ते से जा रहे होते हैं और आपको कोई आवारा सांड दिख जाए तो आप तुरंत किनारा कर लेते हैं. सभी को पता है कि सांड का कब दिमाग खराब हो जाए, कोई नहीं जानता है. कई बार सड़कों पर मौजूद सांड वहां से आसपास से गुजरने वाले लोगों को घायल कर देते हैं तो कई बार किसी की तो जान ही ले लेते हैं. इसलिए कभी भी सांडों के आसपास नहीं फटकना चाहिए. 

अगर एक बार सांड को गुस्सा आ जाए तो वह उसे काबू नहीं कर पता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज भी कई देशों में ऐसे खेल होते हैं, जिनमें लोग सांड के आगे भागने लगते हैं इसके बाद सांड उनका पीछा करता है. आज हम आपको इसी तरह के खेल से जुड़ा एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल 

आज के वायरल वीडियो में एक महिला सांड के साथ मजाक करती है लेकिन इसके बाद उसको जो सबक मिलता है, वह जिंदगी भर किसी भी सांड से पंगा नहीं लेगी. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने हाथ का कपड़ा लिए हुए सांड के सामने आ जाती है. वह सांड को कपड़ा दिखाती है. सांड भड़क जाता है और वह उसके पीछे भागने लगता है. महिला को ज्यादा भागने का स्पेस नहीं मिलता है और वह दीवार से टकराकर नीचे गिर जाती है. सांड उसे सींग भी मार देता है.

हवा में उछल गई महिला
टक्कर लगते ही महिला फुटबॉल की तरह हवा में उड़ती है और फिर जमीन पर गिर जाती है. वहां मौजूद लोग सांड को भगाने की कोशिश करती हैं. वहीं कुछ देर में सांड दूसरी तरफ भाग कर चला जाता है. यह नजारा जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई. वीडियो को अर्थ रील नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे साढ़े 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर लोग अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- फिल्मी गाने पर ठुमके लगाती सीमा हैदर का एक और Video वायरल, यह क्लिप नहीं देखी तो क्या देखा?

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी को टक्कर दे रहा नखरीली मानवी का डांस, अदाएं देख मदहोश हो गए लोग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

 

 

Trending news