Viral Video: मगरमच्छ पर भारी पड़ गया जेब्रा, गुस्से में उसका जबड़ा खुद ही दबोच लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1571261

Viral Video: मगरमच्छ पर भारी पड़ गया जेब्रा, गुस्से में उसका जबड़ा खुद ही दबोच लिया

Crocodile-Zebra Video: जेब्रा और मगरमच्छ की लड़ाई का रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जेब्रा जैसे ही पानी का आनंद लेने के लिए नदी में पहुंचता है, वैसे ही मगरमच्छ की नजर उस पर पड़ जाती है. 

Viral Video: मगरमच्छ पर भारी पड़ गया जेब्रा, गुस्से में उसका जबड़ा खुद ही दबोच लिया

Crocodile-Zebra Video: मगरमच्छ कितना खूंखार जानवर होता है, इसके बारे में तो आप जानते ही होंगे. आपने वह कहावत भी सुनी होगी कि जल में रहकर मगर से बैर नहीं करना चाहिए. जी हां मगरमच्छ को पानी का राजा कहें तो यह बात गलत नहीं होगी.

ज्यादातर नदियों में जहां पर मगरमच्छ पाए जाते हैं, वहां पर उनका ही राज चलता है. सोशल मीडिया पर आपको तमाम तरह के मगरमच्छों के अलग-अलग तरीके की वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. कहते हैं कि अगर मगरमच्छ किसी शिकार को दबोच ले तो वह उसकी जान लिए बिना नहीं छोड़ता है लेकिन क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे कि एक जेब्रा मगरमच्छ पर भारी पड़ सकता है. मानना तो जरा मुश्किल है लेकिन जब वीडियो देखेंगे तो आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन ने रिकॉर्ड किया सुहागरात का Video, गलती से दब गया शेयर बटन, सोशल मीडिया में वायरल

पानी में रहने वाला मगरमच्छ ऐसे पड़ा रहता है जैसे कि मानो उसके अंदर जान ही ना हो और जैसे ही कोई भी जानवर नदी के तट पर पानी पीने आता है तो वह तुरंत ही उसको जबड़ा खोल कर दबोच लेता है. वहीं, आज के वीडियो के फ्रेम में जो नजारा दिखेगा, आपको उस पर यकीन नहीं होगा. आप सोचेंगे कि एक जेब्रा में इतनी हिम्मत कैसे और कहां से आ गई लेकिन यह वीडियो पूरी तरह से रोमांचक है.

यह भी पढ़ें- 5 बच्चों की मां को लेकर फरार हो गया पड़ोसी, पति थाने में रो-रोकर लगा रहा गुहार- बीवी ढूंढ दो मेरी

दरअसल, जेब्रा और मगरमच्छ की लड़ाई का रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जेब्रा जैसे ही पानी का आनंद लेने के लिए नदी में पहुंचता है, वैसे ही मगरमच्छ की नजर उस पर पड़ जाती है. दो मगरमच्छ भागते हुए आते हैं और जेब्रा को घेर लेते हैं. खास बात तो यह कि जेब्रा जरा भी डरता नहीं है. वह अपनी हिम्मत दिखाते हुए उल्टा उन्हीं पर हमला कर देता है.

वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह से भड़का हुआ जेब्रा खूंखार मगरमच्छ का दांत वाला जबड़ा अपने मुंह में दबोच लेता है. इसके बाद बेचारा मगरमच्छ तिलमिलाने लगता है. वह काफी तेजी से अपनी पूंछ और पंजों को पटकना शुरू कर देता है. वीडियो देख कर आपको ऐसा लगेगा कि मानो अब मगरमच्छ बचने नहीं वाला है. वीडियो के अंत में क्या होता है, इसका तो नहीं पता लेकिन यह दिलचस्प लड़ाई वहां घूमने आए सैलानियों ने अपने मोबाइल में कैद कर ली. वीडियो देखकर लगता है कि अंत में जीत जेब्रा की ही हुई होगी. यह वीडियो ranthambore_tours  नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोग कमेंट कर रहे हैं. यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Trending news