Urfi Javed: उर्फी ने जूट के बोरे से ड्रेस बनाकर पहना तो यूजर्स ने बताया 'भिखारी'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208775

Urfi Javed: उर्फी ने जूट के बोरे से ड्रेस बनाकर पहना तो यूजर्स ने बताया 'भिखारी'

Urfi Javed Wore Sackcloth: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

उर्फी ने जूट के बोरे से ड्रेस बनाकर पहना

Urfi Javed Wore Sackcloth: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बोरे से बनी ड्रेस पहनी नजर आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

दरअसल, उर्फी ने यह ड्रेस महज 10 मिनट में तैयार कर हर किसी को चौंका दिया. जिसे बोरे को हम किसी काम का नहीं समझते हैं, उर्फी ने उससे कपड़ा बनाकर और पहनकर हर किसी को चौंका दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उर्फी पहले जूट का बोरा लाती है और फिर अचानक से उसकी ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं.

यह भी पढ़ें-Stephanie Matto: बोतल में घिनौनी चीज बेचकर यह महिला बनी करोड़पति, बिजनेस जानकर सर पकड़ लेंगे आप

जहां कुछ लोग उनके ड्रेस आईडिया की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि बस यही देखना रह गया था तो दूसरे ने कमेंट किया कि टार्जन की बहन लग रही है. तो वहीं एक यूजर ने तो उर्फी को भिखारी ही बता दिया.

fallback

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उर्फी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हुई है बल्कि वह ज्यादातर अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. उर्फी बिग बॉस ओटीटी में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकी हैं. शो से बेघर होने वाली वह पहली कंटेस्टेंट थी.

Trending news