फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ हुई प्रेग्नेंट, लोगों ने किया ट्रोल
Advertisement

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ हुई प्रेग्नेंट, लोगों ने किया ट्रोल

youtuber Armaan Malik: हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक को हाल ही में एक पोस्ट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया. मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी को फैंस के साथ शेयर की. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स के कमैंट्स ने हैरान कर दिया..

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक

youtuber Armaan Malik: हैदराबाद के फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. उन्होंने हाल ही में अपनी दोनों पत्नियों के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें साफ दिख रहा है कि उनकी दोनों ही पत्नियां प्रेग्नेंट हैं. यूट्यूबर अरमान मलिक 1.5 मिलियन फॉलोअर्स वाले कंटेंट क्रिएटर ने अपनी पत्नियों पायल और कृतिका की प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. 

आपको बता दें कि अरमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नियों की तस्वीरों के साथ खुशखबरी शेयर की. दोनों पत्नियों के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए मलिक ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'मेरा परिवार.' कई लोग पोस्ट से चिढ़ गए थे. उन्होंने यूट्यूबर अरमान मलिक और उसके परिवार को बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

fallback

यूट्यूबर मलिक का उड़ा मजाक
बता दें कि कई लोगों ने यूट्यूबर अरमान मलिक का मजाक उड़ाया है, जबकि कुछ ने दावा किया कि वह अपनी दूसरी पत्नी को पहली पत्नी से ज्यादा पसंद करते हैं. एक शख्स ने कहा कि 'बेशर्म लोग 3 के 3 साथ कैसे रहते हैं दोस्तों? एक ही तो मिला है तुम दोनों को.. शर्म करो शर्म करो.' कुछ लोगों ने कहा कि 'मजे तो तुम्हारे ही हैं.' सोशल मीडिया यूजर्स पूरी तरह से हैरान रह गए. यूट्यूबर व्लॉगर अरमान मलिक को अब अपने सोशल मीडिया पर बहुत अधिक नफरत का सामना करना पड़ रहा है.

मलिक की दोनों बीवियों ने किया बेबी बंप फ्लॉन्ट
फोटोज में अरमान, अपनी पत्नियों कृतिका और पायल के साथ एक ऑरेंज शर्ट पहने हुए थे, जो दोनों अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई देखी गईं. हालांकि, खुश परिवार की तस्वीरें नेटिजन्स के साथ मेल नहीं खाईं, कई यूजर्स ने यूट्यूबर को कई कारणों से ट्रोल किया. कई लोगों ने शिकायत की कि उन्होंने पायल की तुलना में अपनी पत्नी कृतिका के साथ अधिक तस्वीरें पोस्ट की है.

अरमान ने उठाया ये कदम
एक यूजर ने लिखा कि 'आप हमेशा कृतिका को ज्यादा और पायल को कम प्यार करते हैं. ये साफ दिखता है.' वहीं दुसरे यूजर ने लिखा कि 'आप हमेशा कृतिका के साथ ही फोटो क्यों खिंचवाएंगे, पायल के साथ क्यों नहीं.' इस बीच, बाकी के लोगों ने घोषणा में मजाक को देखा और इसके बारे में खूब खिल्ली उड़ाई. साथ ही कुछ यूजर्स ने तीन लोगों के परिवार को बधाई देते हुए दिल के इमोजी के साथ पॉजिटिव कॉमेंट भी किए. हालांकि अब अरमान ने अपने पोस्ट पर कॉमेंट्स को लिमिटेड कर दिया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news