सालासर मंदिर में दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोग घायल, 6 बच्चे भी शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1144528

सालासर मंदिर में दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोग घायल, 6 बच्चे भी शामिल

  सालासर मंदिर में धोक लगाकर लौट रहे परिवार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के अनुसार, रावतसर से सरदारशहर मेघा हाइवे पर धन्नासर के पास एक कार ने सड़क पर खड़ी ट्रेक्टर-ट्राली के पीछे से टक्कर मार दी.

सालासर मंदिर में दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 10 लोग घायल, 6 बच्चे भी शामिल

हनुमानगढ़:  सालासर मंदिर में धोक लगाकर लौट रहे परिवार की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. जानकारी के अनुसार, रावतसर से सरदारशहर मेघा हाइवे पर धन्नासर के पास एक कार ने सड़क पर खड़ी ट्रेक्टर-ट्राली के पीछे से टक्कर मार दी. जिसके चलते कार में सवार 10 जने घायल हो गए.

जिला अस्पताल चौकी के अनिल कुमार के अनुसार एक ही परिवार के 6 बच्चों सहित 10 जने कार में सवार थे, कार में सवार सभी घायलों को रावतसर सीएचसी में भर्ती करवाया गया. जहां से 2 महिलाओं सहित 3 घायलों की हालात गम्भीर होने के चलते उन्हें हनुमानगढ़ जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया. जिला अस्पताल चौकी से अनिल कुमार ने बताया कि पंजाब अबोहर के पास गांव धर्मपुरा के दो भाई अपने परिवार सहित सालासर बालाजी के दर्शन करके वापिस लौट रहे थे.

दूसरे वाहन से टकराई कार
धन्नासर से थोड़ा पीछे सड़क पर पशु चारे से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली से कार जा टकराई जिससे कार सवार सभी लोग घायल हो गए. जिला अस्पताल चौकी के अंग्रेज सिंह ने बताया कि एक घायल ने बताया की रात्रि का समय होने से सामने वाहन की हेडलाइट पड़ने से उन्हें आगे खड़ी ट्रेक्टर-ट्राली नजर नहीं आई जिसके चलते हादसा हो गया. दुर्घटना के बाद गाड़ी में सवार बच्चो व महिलाओं में चीख-पुकार मच गई.

आसपास के लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और रावतसर सीएचसी भिजवा दिया. वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही घायलों के परिजन भी अबोहर से जिला अस्पताल पहुंच गए थे. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में दस जने सवार थे. दुर्घटना में घायल हुए 10 जनों की पहचान अनिल कुमार (37), लक्ष्मी देवी (32), किरण (36), कृति (7), खुशी (11), राजकुमार (40), गीता (14), साहिल (4), कोमल (11), रूहानी (4 माह) निवासी धर्मपुरा तहसिल अबोहर जिला फाजिल्का के रूप में हुई.

रिपोर्टर- मनीष शर्मा

Trending news