गोलुवाला पुलिस ने पकड़ी नशीली गोलियों की बड़ी खेप, NDPS के तहत मामला दर्ज, एक आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210393

गोलुवाला पुलिस ने पकड़ी नशीली गोलियों की बड़ी खेप, NDPS के तहत मामला दर्ज, एक आरोपी फरार

हनुमानगढ़ की पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र की गोलुवाला पुलिस ने NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीली गोलियों की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. गोलुवाला पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक कार से दो जनों के पास से 95980 नशीली गोलियां जब्त की है. 

 

गोलुवाला पुलिस ने पकड़ी नशीली गोलियों की बड़ी खेप.

पीलीबंगा: हनुमानगढ़ की पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र की गोलुवाला पुलिस ने NDPS एक्ट में बड़ी कार्रवाई करते हुए नशीली गोलियों की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है. गोलुवाला पुलिस नाकाबंदी के दौरान एक कार से दो जनों के पास से 95980 नशीली गोलियां जब्त की है. कार्रवाई के दौरान एक आरोपी भागने में सफल हो गया. पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों को गाड़ी और नशीली गोलियां सहित गिरफ्तार कर थाने ले आई है. पुलिस ने NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गोलुवाला थाना प्रभारी भजनलाल ने बताया कि रात्रि 10 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने सूरतगढ़ रो पर नाकेबंदी कर रखी थी. रात्रि को नाकेबंदी  के दौरान एक लाल रंग की ब्रेजा कार RJ40 CA8318 सूरतगढ़ की तरफ से आ रही थी. पुलिस को देखकर आरोपी गाड़ी को मोड़कर भगाने लगे तो पेड़ की टहनी से गाड़ी टकरा गई. दो आरोपी मौके से भागने लगे तो एक आरोपी उलझ कर गिर गया. जिसे पुलिस ने पकड़ लिया तो एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया. वहीं, पहले से चोटिल एक अन्य गाड़ी से काबू कर लिया गया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो गाड़ी में भारी मात्रा में नशीली गोलियों की खेप बरामद हुई.

 यह भी पढ़ें- परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद पुत्र की भी हुई मौत

पुलिस कार सवार दो जनों को गिरफ्तार कर थाने ले आई. गोलुवाला थानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि ब्रेजा गाड़ी में 95980 नशीली गोलियां ट्रामाडोल साल्ट की बरामद हुई है. नशीली गोलियों की खेप सहित पकड़े गए आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में नशे की खेप फलौदी से लानी बताई है. पुलिस ने बताया की पकड़े गए आरोपियों की पहचान सीताराम (32) पुत्र जुगताराम बिश्नोई निवासी मानेवड़ा पुलिस थाना भोजासर जिला जोधपुर और फारुख खां (32) पुत्र हीर खान कायमखानी निवासी मोहम्मद पूरा मोहल्ला सारनवास पुलिस थाना सदर नागौर के रूप में हुई.

वहीं, फरार एक आरोपी की पहचान कर पुलिस धरपकड़ के प्रयास शुरू कर चुकी है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस में मामला दर्ज कर जांच टिब्बी थाना प्रभारी सुभाषचंद्र कच्छावा को सौंप दी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news