जीजा ने 10 साल की साली को बनाया हवस का शिकार, कई महीनों से भाइयों के साथ मिलकर करता था रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459247

जीजा ने 10 साल की साली को बनाया हवस का शिकार, कई महीनों से भाइयों के साथ मिलकर करता था रेप

 हनुमानगढ़ जिले में एक जीजा महज 10 साल की अपनी साली से करीब एक साल से रेप कर रहा था

जीजा ने 10 साल की साली को बनाया हवस का शिकार, कई महीनों से भाइयों के साथ मिलकर करता था रेप

Hanumangarh News: हनुमानगढ़ जिले में रिश्तो को तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हनुमानगढ़ जंक्शन में एक 10 वर्षीय बच्ची से उसी के जीजा और जीजा के दो भाइयों के जरिए कई माह से लगातार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बाल कल्याण समिति हनुमानगढ़ के संज्ञान में मामला आने पर बाल कल्याण समिति ने इस संबंध में महिला थाना को पत्र लिखकर कार्रवाई के निर्देश दिए. जिस पर महिला थाना पुलिस ने बच्ची के जीजा लखन और उसके दो भाइयों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर बच्ची का मेडिकल करवाया.

ये भी पढ़ें- 26/11 के 14 साल, यदि गोविलकर एक सेकंड की भी देरी करते तो वो मढ़ देते 'हिंदू आतंकवाद' की झूठी कहानी​

 मामले की जांच सीओ एससी एसटी अरूण कुमार कर रहे हैं. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र गोयल ने बताया कि बच्ची के माता-पिता नहीं है और बच्ची जंक्शन में अपनी बहन के पास रहती थी जहां जीजा और उसके दो भाई लगातार बच्ची से दुष्कर्म कर रहे थे. सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष ने बताया कि बालिका अपने जीजा व बहन के पास रहती थी. बच्ची के साथ ऐसा दुर्व्यवहार सामने आने के बाद बाल कल्याण समिति ने तुरंत संज्ञान लेते हुए महिला पुलिस थाना में सूचित कर मुकदमा दर्ज करवाया. बाल कल्याण समिति की ओर से बच्ची के संरक्षण के लिए सपोर्ट पर्सन भी नियुक्त कर दिया गया है.

उम्मीद है कि शीघ्र ही दोषियों को सजा मिलेगी. उन्होंने अपील की कि अगर किसी के सामने इस तरह का मामला सामने आता है तो वे बेझिझक समिति को बताएं. समिति पीडि़त को न्याय दिलाएगी. जानकारी के अनुसार बच्ची का जीजा राजस्थान के पाली का रहने वाला है और उसका परिवार मजदूरी करने के लिए हनुमानगढ़ आया हुआ है.

महिला थाना प्रभारी मोनिका बिश्नोई ने बताया कि बाल कल्याण समिति की ओर से पुलिस को प्राप्त पत्र में बताया गया था कि दस साल की एक बच्ची बाल कल्याण समिति को मिली है. पूछताछ में उस बच्ची ने बताया कि उसके साथ गलत हुआ है.

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

बाल कल्याण समिति ने उक्त बालिका को जिला अस्पताल स्थित सखी सेंटर में दाखिल करवा दिया. इस पर महिला थाना की ओर से सपोर्ट पर्सन की नियुक्ति करवाई गई. सपोर्ट पर्सन ने रिपोर्ट दी कि बच्ची के साथ हनुमानगढ़ के ही लखन व उसके दो भाइयों ने कुछ गलत किया है. रिपोर्ट पर आईपीसी, पोक्सो एक्ट व जेजे एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. मामले की जांच आरपीएस अरुण कुमार कर रहे हैं. थाना प्रभारी मोनिका विश्नोई के अनुसार आरोपियों को दस्तयाब किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

Trending news