Hanumangarh News: न्याय की मांग को लेकर SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठी विवाहिता
Advertisement

Hanumangarh News: न्याय की मांग को लेकर SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठी विवाहिता

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में न्याय की मांग को लेकर एक विवाहिता SP ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गई. विवाहिता का कहना है कि उसके पति और ससुरालवालों ने उसका घर बर्बाद कर दिया है. 

 

Hanumangarh News: न्याय की मांग को लेकर SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठी विवाहिता

Hanumangarh News: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव 12 PBM की सुमन न्याय की मांग को लेकर SP ऑफिस के सामने धरने पर बैठ गई. साथ ही अपने पति सुधीर, सास चावली देवी, बलतेज सिपाही और गांव के पूर्व सरपंच व एक अन्य व्यक्ति पर सुमन ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन सबने उसका घर बर्बाद कर दिया है.

इधर, उसके पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध सबंध है, जिसके चलते सब विवाद हो रहा है. वहीं, भविष्य सुधार सेवा संस्थान की मोनिका जांगिड़ पीड़िता की सुध लेनी पहुंची लेकिन पुलिस और प्रशासन ने सुमन को पूछने की जहमत तक नहीं उठाई की वो क्यों धरने पर बैठी है? 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: अशोक गहलोत की 7 गारंटियों का सचिन पायलट करेंगे प्रचार, इन 6 नेताओं को भी जिम्मेदारी

बता दें कि 14 नवंबर 2021 को सुमन और सुधीर की शादी हुई थी और सिर्फ दो-अढाई माह ही दोनों साथ रहे और शादी के कुछ दिन बाद ही सुमन को पता चला कि उसके पति के किसी दूसरी महिला के साथ अवैध सबंध हैं. इसके बाद दोनों में झगडे होने लगे और दोनों अलग-अलग रहने लग गए. 

वहीं, सुमन ने पीलीबंगा व संगरिया थाने मे दर्ज मुकदमे मारपीट और दहेज के मामले मे पति सुधीर कुमार, मांगीलाल, सास चावली देवी पर मुकदमा दर्ज करवाया था लेकिन उसमे पुलिस ने मामले को झूठा बताकर एफआर लगा दी है.

यह भी पढ़ेंः Sachin Pilot Divorce: सचिन पायलट का सारा अब्दुल्ला से 'तलाक', टोंक में अपने हलफनामे में किया खुलासा

हालांकि एक मामला संगरिया न्यायलय मे भी चल रहा है और अब धरने पर बैठी सुमन ने कहा कि उसको कुछ भी होता है या मजबूरन आत्महत्या करनी पड़ी तो पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा. उसकी एक ही मांग है कि उसको उसके सुसराल के घर में छोड़कर आया जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हो. 

Trending news