हनुमानगढ़ में एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर पर जान से मारने की धमकी देने लगाया आरोप
Advertisement

हनुमानगढ़ में एक महिला ने प्रॉपर्टी डीलर पर जान से मारने की धमकी देने लगाया आरोप

Hanumangarh news: हनुमानगढ़ निवासी एक महिला व उसके पुत्र ने विजय पासवान नामक एक प्रापर्टी डीलर पर जबरन मकान खाली करवाने के लिए मारपीट करने, गुंडागर्दी करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एक प्रेस वार्ता की.

प्रॉपर्टी डीलर

Hanumangarh news: हनुमानगढ़ निवासी एक महिला व उसके पुत्र ने विजय पासवान नामक एक प्रापर्टी डीलर पर जबरन मकान खाली करवाने के लिए मारपीट करने, गुंडागर्दी करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एक प्रेस वार्ता की,पीडि़त महिला विमला सोनी व उसके पुत्र सत्यम ने मीडिया को बताया कि उन्होने एक मकान 9 लाख पैंतीस हजार रूपए में विजय पेशवानी से खरीदा था.

प्रापर्टी डीलर पर लगाया आरोप 
तथा इसके बदले वे विजय पेशवानी को 8 लाख चालीस हजार रूपए नगद भुगतान कर चुके हैं तथा बाकी के पैसे किश्तों में देने का करार हुआ है. लेकिन अब मकान के रेट बढ़ गये तो विजय पेशवानी उनसे मकान खाली करवाने के लिए उनको धमका रहा है और कई बार हमले करवा चुका है.

यह भी पढ़ें:  स्कूल की फीस वृद्धि को नियम विरुद्ध माना, समायोजित करने के दिए आदेश

तीन मुकदमे दर्ज करवा रखे है
विमला देवी और उनके बेटे ने आरोप लगाया कि उन्होंने जंक्शन पुलिस थाने में अलग अलग तीन मुकदमे दर्ज करवा रखे है और जिला पुलिस अधीक्षक व जिला कलक्टर को भी ज्ञापन दे चुके हैं. लेकिन पुलिस उनकी कोई सुनवाई नही कर रही है. प्रेस वार्ता में एक ऑडियो रिकॉर्डिंग पेश कर सत्यम सोनी ने आरोप लगया.

एके-47 के नाम से धमकी देता था डीलर 
 सत्यम सोनी ने आरोप लगया कि विजय पेशवानी उसके परिवार को धमकी देकर कहता है कि उसके पास एके-47 है तथा वो सबको मार देगा. वही अब पीड़ित परिवार ने कहा की उन्हे न्याय नहीं मिला तो वे एसपी ऑफिस के आगे धरना लगाने को मजबूर होंगे. पूर्व मे भी विजय पेशवानी पर उसके भाई,माँ व अन्य कई लोगों द्वारा मुकदमे दर्ज करवाए जा चुके है. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान हाईकोर्ट ने पूछे सवाल, सिंघानिया यूनिवर्सिटी बताए किस प्रावधान के तहत दे रही है बीपीएड की डिग्री

Trending news