हनुमानगढ़: रिश्तों का खून, पानी के विवाद पर भाई-भतीजे ने मिलकर ताऊ की कर दी हत्या, लोगों ने कहा- छी ऐसे रिश्ते से बेहतर है दुश्मन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420377

हनुमानगढ़: रिश्तों का खून, पानी के विवाद पर भाई-भतीजे ने मिलकर ताऊ की कर दी हत्या, लोगों ने कहा- छी ऐसे रिश्ते से बेहतर है दुश्मन

Crime: खेत में पानी की बारी को लेकर भाई और भतीजे ने अपने साथी के साथ मिलकर ताऊ के सिर पर कस्सी से वार कर हत्या कर दी और ताऊ के पुत्र को गंभीर घायल कर दिया. 

भाई-भतीजे ने मिलकर ताऊ की कर दी हत्या,

Pilibanga: खेत में पानी की बारी को लेकर भाई और भतीजे ने अपने साथी के साथ मिलकर ताऊ के सिर पर कस्सी से वार कर हत्या कर दी और ताऊ के पुत्र को गंभीर घायल कर दिया. घटना हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र के 47 एसएसडब्ल्यू गांव की है, जहां पानी की बारी को लेकर संदीप सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ताऊ प्रीतम सिंह और ताऊ के पुत्र बेअंत सिंह से मारपीट की और फिर सिर पर कस्सी से वार कर प्रीतम सिंह की हत्या कर दी. 

घटना के बाद दोनों घायलों को हनुमानगढ़ जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर प्रीतम सिंह को बीकानेर रेफर कर दिया और रास्ते में ही प्रीतम सिंह ने दम तोड़ दिया. वहीं घायल बेअंत सिंह का जिला मुख्यालय के जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है. इस संबंध में पीलीबंगा पुलिस ने मृतक के पुत्र सतवंत सिंह की शिकायत पर संदीप सिंह और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मृतक प्रीतम सिंह का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पीलीबंगा पुलिस मृतक का पोस्ट मार्टम करवाएगी.

साथ ही मृतक के बेटे सतवंत सिंह ने बताया कि देर रात उसके पिता और भाई अपने खेत 47 एसएसडब्ल्यू में पानी लगाने के लिए गए थे, इसी दौरान पानी की बारी को लेकर उसके चाचा, चाचा के लड़के और एक अन्य साथ उसके पिता प्रीतम सिंह और भाई बेअंत सिंह पर कस्सी से हमला कर दिया. हमले में उसके पिता प्रीतम सिंह के सिर में गंभीर चोट और भाई भी घायल हो गया था. घायल भाई और पिता को तुरंत जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया जहां से हायर सेंटर रेफर होने के बाद बीकानेर ले जाते समय उसके पिता प्रीतम सिंह ने दम तोड़ दिया. जिनका शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं छोटे भाई का जिला अस्पताल में इलाज अभी जारी है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news