हनुमानगढ़ में JEn ने किया युवती से दुष्कर्म, नहीं मिला न्याय तो उठाया खौफनाक कदम
Advertisement

हनुमानगढ़ में JEn ने किया युवती से दुष्कर्म, नहीं मिला न्याय तो उठाया खौफनाक कदम

 सिस्टम से हार दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्महत्या के मामले के बाद पुलिस महकमे मे हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल मामला ये है की हनुमानगढ़ के नजदीकी गाँव की एक महिला ने विधुत विभाग के JEN राम गोपाल शर्मा पर दुष्कर्म के आरोप लगाते हुए 5 अगस्त को महिला थाने मे मुकदमा दर्ज करवाया था.

हनुमानगढ़ में JEn ने किया युवती से दुष्कर्म, नहीं मिला न्याय तो उठाया खौफनाक कदम

Hanumangarh News: सिस्टम से हार दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्महत्या के मामले के बाद पुलिस महकमे मे हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल मामला ये है की हनुमानगढ़ के नजदीकी गाँव की एक महिला ने विधुत विभाग के JEN राम गोपाल शर्मा पर दुष्कर्म के आरोप लगाते हुए 5 अगस्त को महिला थाने मे मुकदमा दर्ज करवाया था. साथ ही उसकी एडिटिंड फोटो वायरल कर समाज मे बदनाम करने के आरोप भी लगाए थे. 25 अगस्त को 164 के ब्यान दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नही किया और पीड़िता

ने मामले मे आरोपी पक्ष पर राजनीनामे और धमकाने व महिला थानाधिकारी पर गंभीर आरोप भी लगाए, पीड़िता 2 सितम्बर को SP को ज्ञापन सौंपती है लेकिन सुनवाई नही होने पर 04 सिंतबर को एसपी कर्यालय के सामने धरने पर बैठ जाती है. और ये खबरें मीडिया मे भी आती है लेकिन न्याय मिलता नही देख पीड़िता क़ानून व्यवस्था से थक हर फांसी का फंदा लगा अपनी ईहलीला समाप्त कर लेती है. आत्महत्या के साथ ही पुलिस महकमे मे हड़कंप मचा हुआ है साथ मे पुलिस सवालों के कटघरे मे आ गईं है,अगर पुलिस समय रहते उचित कार्रवाई करती तो आज एक महिला अववस्थता की बलि नही चढ़ती.

न्याय ना मिलने पर दुष्कर्म पीड़िता द्वारा आत्महत्या के मामले में हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने आज प्रेस वार्ता की और प्रेस वार्ता में एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि पीड़िता और आरोपी 6 साल से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ महिला थाना में दर्ज करवाए गए मुकदमे में पुलिस ने पूरा अनुसंधान किया है मगर लिव इन में रहने के कारण दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई और इसी कारण आरोपी जेईएन रामगोपाल शर्मा को गिरफ्तार नहीं किया गया वहीं एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि महिला द्वारा आत्महत्या की सूचना परिजनों द्वारा महिला के अंतिम संस्कार के बाद दी गई जिस कारण पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है.

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि परिजनों ने दुष्कर्म पीड़िता की मौत को छुपाया इस कारण मृतका के परिजनों और अंतिम संस्कार में भाग लेने वाले लोगों के खिलाफ साक्ष्य छुपाने का मामला चलेगा और उनसे भी पूछताछ की जाएगी. इसके अलावा एसपी ने बताया कि पीड़िता ने आत्महत्या से पूर्व 13 सितंबर को महिला थाना में आरोपी पर कार्यवाई ना करने का एक लिखित समझौता भी दिया था. प्रेस वार्ता में एसपी ने बताया कि तलवाड़ा पुलिस ने पीड़िता के मोबाइल को जब्त किया है और सीडीआर निकलवाई जा रही है और पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है. कुल मिलाकर पुलिस अब पीड़िता के सर पर ही सब आरोप मढ रही है,क्योंकि कही तो पुलिस की तरफ से लापरवाही हुईं है जिसके बाद पीड़िता को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा.

 

ये भी पढ़ें

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news